Breaking News

मां-बाप ने छोड़ दिया था कूड़े के ढेर में, मिथुन चक्रवर्ती ने की परवरिश

मां-बाप ने छोड़ दिया था कूड़े के ढेर में, मिथुन चक्रवर्ती ने की परवरिश

आजकल लड़कियों को कई बार जन्म के बाद ही उन्हें या तो मार दिया जाता है या सड़को पर फेंक दिया जाता है या फिर किसी कूड़ेदान में । पर आज हम एक प्रसिद्ध लड़की और एक्ट्रेस दिशानी चक्रवर्ती के बारे में हम आपको बताने जा रहे है जिन्हें की unke maa baap ने सड़को के किनारे कूड़े के ढेर पर मरने को छोड़ दिया था पर खुदा को कुछ और ही मंजूर था ,और इसी क्रम में उस असहाय बच्ची को एक आश्रय मिला । उस बच्ची को गोद लिया बॉलीवुड के एक जाने माने बड़े अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने जिन्होंने कई बरसो तक bolywood में raaz किया और उनकी filme superhit थी । बचपन से लालन पालन करने के बाद आज दिशानी बड़ी हो चुकी है और खबर यह है कि अब वह बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही है ।

यह बात उन दिनों की है जब एक व्यक्ति को कूड़े के ढेर पर एक बच्ची रोटी हुई मिली थी और वह व्यक्ति उस बच्ची को लेकर घर चला गया पर जब यह बात मिथुन को किसी माध्यम से पता चला तो मिथुन ने खुद उनके पास जाकर उस व्यक्ति से आग्रह किया कि वह उसे उस बच्ची को सौप दे जिससे कि वह उस bacchi ki acchi तरीके से care कर सके और उस सज्जन व्यक्ति ने उन्हें बच्ची को मिथुन को सौप दिया । यहाँ एक अच्छी बात यह भी थी कि मिथुन की पत्नी उस बच्ची को भी अपनाने के लिए तैयार हो गयी और खुशी खुशी उसका अपने बच्चे की तरह लालन पालन किया ।
फिल्मी वातावरण में बड़ी हुई दिशानी को फिल्मो का बहुत ज्यादा शौक है और यही कारण है वह अभी इसी उम्र में बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है । आने वाले दिनों में आशा करते है कि दिशानी भी बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरेगी और अपनी हॉट और stunning अदाओं से आने वाले दिनों में लोगो के दिल पर राज करेंगी ।

No comments