Breaking News

चमोली जल प्रलय: पालमपुर के राकेश भी लापता, 2 साल के बेटे और पत्नी को इंतजार

palampur-youth-rakesh-missing-chamoli

पालमपुर. उत्तराखंड के चमोली जिले में रविवार सुबह ग्लेशियर टूटने से हुई भारी तबाही में हिमाचल प्रदेश के पालमपुर उपमंडल का युवक भी लापता है. अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है. ऋषिगंगा पर बने करीब 13 मेगावाट के ऋषिगंगा पावर प्रोजेक्ट में बौहल गांव का 33 वर्षीय राकेश कपूर बतौर प्रोजेक्ट मैनेजर कार्यरत हैं. राकेश पालमपुर उपमंडल के तहत बंदला के साथ लगती पंचायत नछीर के बौहल गांव का रहने वाला है.

पिता का हो चुका है देहांत 
उनके पिता का देहांत हो चुका है व उसके पांच भाई हैं. परिवार में पत्नी व दो साल का बच्चा है. युवक के रिश्तेदार सेवानिवृत्त अधिशाषी अभियंता रत्न चंद कपूर ने बताया कि हादसे के बाद से राकेश के बारे में कोई सूचना नहीं है. परिवार राकेश की सुरक्षा को लेकर चिंतित है. बंदला व नछीर में रहने वाले सगे-संबंधी उसकी कुशलता के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

मंडी का युवक बचा सकुशल घटना के बाद एक टनल से निकाले गए 14 लोगों में मंडी जिल के रिवालसर का सतीश कुमार भी शामिल था. वह घटना के दौरान मशीनों के ऊपर चढ़ गया और बाद में रेस्क्यू टीम ने उसे निकाला.

हिमाचल के कुल 9 लोग लापता ग्लेशियर (टूटने के बाद आई भयंकर बाढ़ में हिमाचल प्रदेश के कुल नौ युवक लापता हैं. इनमें शिमला (Shimla) जिले के रामपुर की किन्नू पंचायत के पांच, शिंगला के दो और कांगड़ा जिला के पालमपुर (Palampur) का एक युवक शामिल है. एक शख्स सिरमौर जिले के माजरा से है. इनके बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

No comments