Breaking News

युवराज सिंह ने फिर की छक्कों की बारिश, 13 छक्के जड़ रचा इतिहास, यूसुफ पठान ने गेंदबाजों को दिखाए तारे

युवराज सिंह ने फिर की छक्कों की बारिश, 13 छक्के जड़ रचा इतिहास, यूसुफ पठान ने गेंदबाजों को दिखाए तारे

रायपुर में आज रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का पहला सेमीफाइनल इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के मध्य खेला जा रहा है. अपने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर वेस्टइंडीज लीजेंड्स ने मंगलवार रात इंग्लैंड लीजेंड्स टीम को हराकर बड़ा च,मत्कार कर दिया जिस वजह से उसे सेमीफाइनल में एंट्री मिल पाई.

विंडीज को बेहतर रन रेट के आधार पर अंतिम चार में जगह मिली. मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंडिया की टीम को सहवाग और सचिन की जोड़ी ने तूफानी शुरुआत दिलाई.

सहवाग ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 17 गेंद पर 5 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 35 रन की आतिशी पारी खेली. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए मोहम्मद कैफ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए ड्वेन स्मिथ के एक ओवर में लगातार 2 छक्के लगाये.



कैफ ने अपन्मी 27 रन की ताबड़तोड़ पारी में 2 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के जड़े. सचिन तेंदुलकर ने भी शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपना अर्द्धशतक पूरण किया और 65 रन की पारी खेली. वेस्टइंडीज की तरफ से रेयान ऑस्टिन ने एक विकेट जबकि टीनो बेस्ट ने भी एक विकेट अर्जित किया.

6 छक्के और (सीरीज में कुल 13 छक्के) और 1 चौका जड़ते हुए 20 गेंद पर 49 रन जबकि यूसुफ पठान ने 20 गेंद पर 3 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 37 रन बनाये. भारत की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 218 रन बनाये.

No comments