Breaking News

घोर कलियुग रिश्ते शर्मसार: 14 साल के भाई ने 12 साल की बहन से किया दुष्कर्म, 8 माह की गर्भवती हुई

घोर कलियुग रिश्ते शर्मसार: 14 साल के भाई ने 12 साल की बहन से किया दुष्कर्म, 8 माह की गर्भवती हुई

लॉकडाउन के दौरान एक नाबालिग ने अपनी नाबालिग बहन के साथ कई माह तक दुष्कर्म किया, जिससे वह आठ माह की गर्भवती हो गई है। अब परिजनों को इस बारे में पता चला तो उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां से चिकित्सकों ने पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया है। मामला हरियाणा के जींद जिले का है

उधर, महिला थाना पुलिस ने नाबालिग आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। शहर निवासी एक महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी 12 वर्षीय बेटी के साथ लॉकडाउन के दौरान उसके 14 वर्षीय बेटे ने कई बाद दुष्कर्म किया, जिससे बेटी गर्भवती हो गई। जब उसने बेटी की जांच करवाई तो पता चला कि वह आठ माह की गर्भवती है। महिला थाना प्रभारी गीता देवी ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके नाबालिग बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करने के बाद जांच शुरू कर दी गई है।

दादा ने किया नौ साल की पोती से दुष्कर्म

उधर, हिसार जिले के आदमपुर खंड के एक गांव में दादा ने नौ वर्षीय पोती के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बेटी की मां की शिकायत के आधार पर दादा को नामजद करते हुए उसके खिलाफ विभिन्न धारा व पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में आदमपुर खंड के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि उसकी शादी करीब 13 साल पहले एक गांव निवासी व्यक्ति के साथ हुई थी।

पति के देहांत के बाद उसने आदमपुर खंड के एक गांव निवासी व्यक्ति के साथ दोबारा शादी कर ली। महिला ने बताया कि वह अपने सास-ससुर से अलग रहती है और दोनों बच्चों को अपने पास रखती है। महिला ने बताया कि 12 मार्च को उसके पति व उसे उसके ससुर ने यह कहकर घर पर बुलाया की उसका एक्सीडेंट हो गया है और उसे काफी चोट आई है।

महिला ने बताया कि वह अपनी बेटी को भी साथ लेकर गई थी। उसी रात को उसके ससुर ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया। उसकी बेटी ने यह सारी बात अगले दिन उन्हें बताई। पुलिस ने नाबालिग की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी दादा को नामजद करते हुए दुष्कर्म तथा पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

No comments