Breaking News

बड़ी ख़बर: आंगन में रखे पानी के टब में गिरे 2 भाई की मौत, टब ज्यादा ऊंचा नहीं था

बड़ी ख़बर: आंगन में रखे पानी के टब में गिरे 2 भाई की मौत, टब ज्यादा ऊंचा नहीं था

बड़ी ख़बर: आंगन में रखे पानी के टब में गिरे 2 भाई की मौत, टब ज्यादा ऊंचा नहीं था: हरियाणा के जींद जिले के गांव गांगोली में सोमवार को आंगन में रखे पानी के टब (Water Tub) में डूबने से दो बच्चों (सगे भाई) की मौत (Death) हो गई. दोनों भाइयों को गमगीन माहौल के बीच दफना दिया गया. दोनों मासूमों की मौत से गांव में सन्नाटा पसर गया है.

बता दें कि गांव गांगोली निवासी प्रवीन का बेटा लक्ष्य (4) और ढाई वर्षीय दक्ष सोमवार सुबह अपने घर के आंगन में खेल रहे थे. परिवार की महिलाएं दूसरी मंजिल पर घरेलू कामकाज को निपटा रही थी. खेल-खेल में दोनों मासूम भाई आंगन में पशुओं को पानी पिलाने के लिए रखे गए पानी के टब के पास पहुंच गए. इसी दौरान दोनों भाई पानी के टब में डूब गए.

टब ज्यादा ऊंचा नहीं था बताया जा रहा है कि टब ज्यादा ऊंचा नहीं था, टब में पानी भी लगभग दो फुट ही था. जब दोनों भाई टब के साथ खड़े होकर खेल रहे थे तो उनका शारीरिक बैलेंस बिगड़ गया और मुंह के बल टब में जा गिरे. घटना का पता तब चला जब मासूमों का पिता प्रवीन पशुओं का चारा लेकर खेत से घर लौटा. दोनों बच्चों को टब में डूबा देख शोर मचाए जाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों मासूमों को लेकर शहर के निजी अस्पताल पहुंचे. जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

परिवार में मचा कोहराम दो मासूमों की मौत ने पूरे परिवार को तोड़कर रख दिया. दो सगे भाई मासूमों की हुई दर्दनाक मौत के बारे में जब ग्रामीणों को पता चला तो गांव में शोक की लहर दौड़ गई. मृतक मासूमों के दादा बलवान ने बताया कि घटना के दौरान बच्चों की मां मंजू तथा दादी केला दूसरी मंजिल पर घरेलू कामकाज को निपटा रही थी. प्रवीन तथा वह खेत में पशुओं का चारा लेने गए हुए थे. जब प्रवीन वापस लौटा तो दोनों मासूमों को पानी के टब में डूबा हुआ पाया. दोनों भाईयों को गमगीन माहौल के बीच दफना दिया गया है.

No comments