Breaking News

भारत-इंग्लैंड के पहले टी20 में भारी संख्या में होंगे दर्शकों

भारत-इंग्लैंड के पहले टी20 में भारी संख्या में होंगे दर्शकों, 1 लाख 10 हजार है स्टेडियम की क्षमता

भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद अब 5 मैचों की टी20 सीरीज की शुरुआत होने जा रही है। 12 मार्च को दोनों टीमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहले मुकाबले में आमने सामने होंगी। इस मैच के लिए भारतीय टीम को चीयर करने के लिए भारी संख्या में दर्शको के मौजूद होने की उम्मीद है। पिछले साल कोविड-19 की वजह से बीसीसीआइ ने दर्शकों के बिना ही मैच कराने का फैसला लिया था। चेन्नई में इंग्लैंड के खिलाप खेले गए दूसरे मैच से दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत दी गई थी।

भारतीय टीम शुक्रवार को टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी। स्थानिय अधिकारियों के मुताबिक इस मैच के लिए अब तक 40 हजार टिकटों की बिक्री हो चुकी है। आपको बता दें कि अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम है। यहां एक समय पर 1 लाख 10 हजार दर्शकों के बैठकर मैच देखने की क्षमता है।

गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारी ने कहा, हमने जितने टेस्ट मैच के दौरान दर्शकों को देखा उससे कहीं ज्यादा टी20 मैच के दौरान उम्मीद कर रहे है। अभी तक तो हमने 40 हजार से कहीं ज्यादा टिकटों की ब्रिकी कर चुके हैं। पहले टी20 मैच के लिए हम ज्यादा से ज्यादा सीट के भरे होने की उम्मीद कर रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में किया जाना है। 12 से 20 मार्च के बीच पांचों मुकाबले इसी स्टेडियम में खेले जाएंगे। पहला मैच 12 मार्च को खेला जाएगा जबकि आखिरी मैच 20 तारीख को इसी मैदान पर होगा। यह पांच मैच एक- एक दिन के अंतराल पर खेले जाएंगे। 12, 14, 16, 18 और 20 मार्च को खेले जाएंगे।

No comments