Breaking News

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार के बाद मिली भारत को खुशखबरी, जल्द वापसी करेगा ये दिग्गज

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में हार के बाद मिली भारत को खुशखबरी, जल्द वापसी करेगा ये दिग्गज

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हुए थे, जिसके बाद से वह अपनी फिटनेस हासिल करने की जद्दोजहद में लगे हुए थे। लेकिन अब भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत हैं कि तेज गेंदबाज शमी वापसी के लिए तैयार नजर आ रहे हैं, ये बात उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट से साफ हो रही है।
मोहम्मद शमी हैं वापसी के लिए तैयार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में कलाई की चोट लगी थी, जिसके बाद वह टेस्ट सीरीज के बचे हुए तीन टेस्ट मैचों से बाहर हो गए थे। इसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी उपलब्ध नहीं रहे।

लेकिन अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसे देखकर ये कहा जा सकता है कि शमी अब लगता है वापसी के लिए तैयार हैं। दरअसल, उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘सब ठीक है, बिहाइंड द सीन’

वनडे सीरीज में हो सकती है वापसी?

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी यदि अब फिट हो चुके हैं, तो उम्मीद है कि वह इंग्लैंड के साथ खेली जाने वाली वनडे सीरीज में भारतीय टीम में वापसी करें। इससे पहले खबरों की मानें, तो भारत के स्टार पेसर जसप्रीत बुमराह फिलहाल T20I सीरीज का हिस्सा नहीं हैं, साथ ही वह वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं।

अब यदि बुमराह वनडे टीम का हिस्सा नहीं होते, तो यकीनन शमी का वनडे टीम में शामिल होना भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर होगी। हालांकि अब तक बीसीसीआई ने इस बात के संकेत नहीं दिए हैं कि शमी मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं, तो वह कब वापसी कर सकते हैं।

No comments