Breaking News

3 दिन की गोद ली थी बेटी, अब 17 साल की हुई तो प्रेमी संग फरार, सदमे में मां की मौत, पिता हुआ अंधा

जिस मां बाप ने गोद लेकर बच्ची को अपनी बेटी से भी बढ़कर पाला हो और आखिर में वो अपने ही मां बाप को छोड़कर पराई हो जाए तो उस मां बाप पर क्या गुजरती होगी। ऐसा ही एक मामला सामने आया है हरियाणा के पिहोवा इलाके से। यहां पर एक 17 साल की लड़की अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। इसी सदमे में मां की मौत हो गई है जबकि पिता की आंखों की रोशनी चली गई है। युवती 30 नवंबर को अपने प्रेमी कुणाल संग फरार हो गई थी।

पिहोवा के एक गांव निवासी दंपती ने औलाद न होने पर अपनी बहन की बेटी को गोद लिया था। उन्होंने उसका पालन-पोषण बेटे की तरह किया। अब 17 साल की बेटी 30 नवंबर को प्रेमी कुणाल के साथ भाग गई।

उन्होंने इसके अगले दिन थाने में बेटी के लापता होने की शिकायत दी। जब कोई कार्रवाई न हुई तो दो बार सीएम विंडो पर भी शिकायत दे चुके हैं, लेकिन बेटी का सुराग नहीं लग पाया है। बुजुर्ग पिता ने बताया कि बेटी के चले जाने से उनकी पत्नी टेंशन में रहने लगी और जनवरी में अचानक दम तोड़ दिया। रो-रोकर उनकी भी आंखों की रोशनी चली गई।

पिता ने आरोप लगाया कि आरोपी कुणाल के जीजा व बहन ने भी उन्हें धमकी दी थी कि वह उनकी शादी करा दे। वरना अपने तरीके से ले जाएंगे। उन्होंने हां भी कर दी थी, लेकिन नाबालिग होने के चलते इंतजार करने को कहा था। इसी बीच आरोपी बेटी को लेकर फरार हो गया। वहीं, घटना के ढाई माह बाद भी थाना प्रभारी जगदीश का कहना है कि वे ढूंढने का प्रयास कर रहे हैं।

No comments