Breaking News

चंबा में 400 फीट गहरी खाई में गिरी कार, तीन दिन बाद मिला पिता-बेटे के शव

चंबा में 400 फीट गहरी खाई में गिरी कार, तीन दिन बाद मिला पिता-बेटे के शव

हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh) के चंबा ( Chamba) जिले के सलूणी उपमण्डल के कोटी पुल-लचोड़ी मार्ग पर बड़ा हादसा हो गया. यहां टटोला के निकट कार हादसे में पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत हो गई है. मृतकों की पहचान राकेश कुमार (33) पुत्र धनी राम व करण कुमार (10) पुत्र राकेश कुमार निवासी सालवां के रूप में हुई है. हादसे के बाद परिजनों को तीन दिनों तक इसका पता नहीं चला. परिवार ने पुलिस ( Police) से लपता पिता-पुत्र को खोजने की गुहार लगाई थी. खोजबीन के बाद कार खाई में मिली. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार देर रात को राकेश कुमार अपने दस साल के बेटे करण कुमार को कार एच.पी. 44-1491 में लेकर चंबा की ओर रवाना हुआ था, लेकिन वह चंबा नहीं पहुंचे और बीच रास्ते में ही गायब हो गए. उनके घर नहीं पहुंचने पर परिजन परेशान हो गए. शुक्रवार तक जब उसका कोई अता पता नहीं चला तो राकेश के पिता पिता धनी राम ने इसकी डी.सी. दुनी चंद राणा से गुहार लगाई.

शनिवार को जब तलाश शुरू की गई तो कार कोटी पुल-लचोड़ी मार्ग पर टटोला के पास दुर्घटना ग्रस्त मिली. कार अनियंत्रित होकर लगभग चार सौ फुट नीचे जा गिरी थी. इसमें सवार दोनों बाप-बेटे की मौत चुकी थी. सालवां पंचायत की प्रधान वंदना देवी ने बताया कि उनके पति व पूर्व उप प्रधान सतीश कुमार भी मौके पर पहुंचे. मामले की पुष्टि डी.एस.पी. सलूणी शेर सिंह ने की है. उन्होंने बताया कार एच.पी. 44-1491 टटोला के पास दुर्घटना ग्रस्त हो चुकी है. उसमें सवार राकेश कुमार व करण कुमार के शव बरामद हो गए हैं. शवों को पोस्टमार्टम के लिए मैडिकल कॉलेज चंबा को ले जाया गया है. पोस्टमार्टम करवाने के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

No comments