Breaking News

बैंक में सुपरवाइजर के पदों पर निकली सीधी भर्ती, फटाफट करें Apply

बैंक ऑफ़ बड़ौदा में सुपरवाइजर के पदों पर निकली रिक्तियां, ऐसे करें अप्लाई

बैंक ऑफ बड़ौदा ने बरेली, पीलीभीत और प्रयागराज जिले में बैंकिंग कोरेस्पोंडेंट (BC) सुपरवाइजर के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में 10 अप्रैल 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। संविदा की अवधि एक वर्ष की निर्धारित की गई है, जिसे कार्य संतुष्टि के आधार पर बैंक द्वारा प्रत्येक छह माह के लिए आगे बढ़ाया जा सकता है। इस भर्ती के लिए यंग कैंडीडेट्स और रिटार्यड बैंक कर्मचारी भी अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवारों को संविदा अवधि में 15000 रुपये वेतन और अधिकतम 10,000 रुपये तक वैरिएबल अमाउंट दिया जाएगा।

बीसी सुपरवाइजर रिक्तियों का विवरण
कुल पदों की संख्या - 8 पद
बरेली - 2 पद
पीलीभीत - 1 पद
प्रयागराज - 4 पद

पात्रता
उम्मीदवार का स्नातक उत्तीर्ण होना जरुरी है। आईटी / एमसीए / एमबीए से डिग्री वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी। बैंक ऑफ बडौदा में बीसी सुपरवाइजर भर्ती के लिए फ्रेश उम्मीदवार के साथ-साथ किसी भी बैंक से सेवानिवृत चीफ मैनेजर रैंक तक से कर्मचारी आवेदन कर सकते हैं। फ्रेश उम्मीदवारों को स्नातक डिग्री के साथ ही कंप्यूटर एप्लीकेशन का ज्ञान भी होना चाहिए। आयु सीमा की बात करें तो आवेदक की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित की गई है।

ऐसे करें अप्लाई
उक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट, bankofbaroda.in पर उपलब्ध आवेदन पत्र को डाउनलोड करके मांगी गई जानकारी भरनी होगी। पूर्ण रूप से भरे हुए आवेदन पत्र को सभी जरुरी डॉक्यूमेंट्स के साथ सम्बन्धित जिले के क्षेत्रीय कार्यालय में जमा कराने होंगे। बरेली और पीलीभीत जिले के लिए आवेदन 19 अप्रैल तक और प्रयागराज के लिए 9 अप्रैल 2021 तक जमा किए जाएंगे। अंतिम तिथि के पश्चात प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।

No comments