Breaking News

एक व्यस्त माँ के लिए फैशन ट्रिक्स जो चाहती है कि उसका बच्चा एक फैशनिस्टा की तरह दिखे

एक व्यस्त माँ के लिए फैशन ट्रिक्स जो चाहती है कि उसका बच्चा एक फैशनिस्टा की तरह दिखे

01 /6 एक व्यस्त माँ के लिए फैशन ट्रिक्स जो चाहती है कि उसका बच्चा एक फैशनिस्टा की तरह दिखे

मातृत्व को गले लगाना काफी सुंदर और चुनौतीपूर्ण यात्रा है। लेकिन, यह कुछ बाधाओं के साथ आता है जो आपको सब कुछ छोड़ कर वास्तविक जीवन से एक लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं। एक माँ होने के नाते, आपको अपने जीवन को उस बच्चे के साथ संतुलित करना पड़ सकता है और यदि आप एक कामकाजी महिला हैं तो यह एक कार्य के रूप में अधिक हो जाता है। लेकिन अगर आप एक माँ हैं, जो आपके बच्चे के फैशन सेंस को छोड़ना नहीं चाहती हैं, तो कुछ चीजें हैं जो मदद कर सकती हैं। बेशक, आप चाहते हैं कि आपका बच्चा एक बटन के रूप में प्यारा दिखे, और कुछ सुझावों और ट्रिक्स को देखने में कोई बुराई नहीं है जो आपके बच्चे के फैशन में आपकी मदद कर सकते हैं।

02 /6 आराम कुंजी है

एक वयस्क के रूप में बच्चों को आराम की अधिक आवश्यकता होती है। आरामदायक कपड़े जो पहनना आसान होता है, वह सबसे बुनियादी फैशन टिप है जिसका आपको पालन करना चाहिए। कम्फर्ट बेबी सूट, पजामा, लाउंज पैंट, कॉटन टी-शर्ट और इन सभी को व्हाइट स्नीकर्स या लोफर्स के साथ पेयर करें। आप निश्चित रूप से अपने छोटे से मंकिन की सौ तस्वीरें क्लिक करके समाप्त कर देंगे।

03 /6 रंगीन को-ऑर्ड सेट

जब बच्चे रंग सह पर होते हैं, तो बच्चे सबसे प्यारे लगते हैं। आपका बच्चा स्वाभाविक रूप से को-ऑर्ड सेट में आसान और भव्य लगेगा। ऑनलाइन उपलब्ध इतने सारे रंगीन सह-सेट हैं जिनसे आप चुन सकते हैं। एक ब्रांड पर विश्वास करना सुनिश्चित करें कि वे किस प्रकार की सामग्री बेचते हैं और गुणवत्ता के साथ-साथ कपड़ों के स्थायित्व पर कोई समझौता नहीं करते हैं।

04 /6 डेनिम एक आश्चर्यजनक विकल्प है

कभी डेनिम में अपनी तरह की ड्रेस पहनने के बारे में सोचा? यह एक डेनिम जैकेट या डेनिम जीन्स और यहां तक ​​कि डेनिम डूंगरी की एक जोड़ी हो सकती है। जैसे ही कुछ भी डेनिम पर होता है, आपका बच्चा एक फैशन आइकन की तरह दिखना सुनिश्चित करता है! आप सफेद स्नीकर्स के साथ लुक को पूरा कर सकते हैं और अपनी बच्ची के लिए एक प्यारा सा हेयर टाई और अपने बच्चे के लिए एक टोपी पहन सकते हैं।

05 /6 बेसिक सबसे अच्छा है

यदि आप फैशनेबल चीजों के बारे में नहीं सोच सकते हैं, तो बुनियादी चुनें। मूल रूप से, हमारा मतलब है कि पॉप का रंग, पोल्का डॉट्स, पुष्प प्रिंट और बहुत कुछ। बच्चों के लिए बुनियादी संगठनों की अनुपलब्धता कभी नहीं होने वाली है और आप अपने बच्चे को जो भी सूट करते हैं उसे चुन सकते हैं। रंगों, तामझाम, पैटर्न आदि के साथ रचनात्मक बनें, केवल एक चीज जो आपको याद रखने की आवश्यकता है, वह कम है।

06 /6 स्लोगन टीज़

ओह, जब वे अपने छोटे नारे टीज़ पर देखते हैं, तो बच्चे कितने अद्भुत लगते हैं! यह कुछ भी हो सकता है जो कहता है कि 'मुझे पता है कि मैं प्यारा हूं' या 'मेरे मम्मी सबसे अच्छे हैं' या 'पिताजी के पसंदीदा', आदि। आप थोड़े से मजाकिया या प्यारे स्लोगन टीज़ में निवेश कर सकते हैं बच्चे का फैशन।

No comments