Breaking News

सपने मैं ये चीज आए तो समझिए जल्द ही करोड़पति बनने वाले हैं आप

सपने मैं ये चीज आए तो समझिए जल्द ही करोड़पति बनने वाले हैं आप

अगर आपको आधी रात के बाद और सुबह सूर्योदय तक के बीच के समय में इनमें से एक भी स्वप्न दिखाई दे तो समझिए कि आप करोड़पति बनने वाले हैं। यहीं नहीं आप सपने देखने के समय से यह भी जान सकते हैं कि कितने समय में आपका स्वप्न पूरा होकर आप धनी बन जाएंगे।

ज्योतिष के अनुसार सूर्योदय के समय देखा गया सपना उसी दिन सच होता है जबकि ब्रह्ममुहूर्त में देखे गए स्वप्न दस दिन में पूरा होता है। जबकि आधी रात के बाद तथा ब्रह्ममुहूर्त से पहले के दो प्रहरों में देखे गए स्वप्नों का फल एक महीने से दस महीने में मिलता है।

यदि कोई कुंवारी लड़की सपने में किसी पुरूष अथवा प्रेमी से मिलन होते देखें तो उसकी शादी किसी बहुत धनी घर में होते हैं अथवा वह शादी के बाद बहुत अमीर बन जाती है।यदि सपने में कुत्ता काटता दिखाई दे तो भी व्यक्ति जल्दी ही करोड़पति बनता है।यदि कोई व्यक्ति स्वप्न में खुद को कच्चा नारियल खाते या बांटते हुए दिखाई दे तो उसे कहीं न कहीं से जल्दी ही पैसा मिलता है।यदि स्वप्न में कोई नन्हा बच्चा ठुमक ठुमक कर चलता दिखाई दे तो कुछ ही दिनों में बहुत सारा पैसा मिलता है।अगर कोई व्यक्ति स्वप्न में किसी दूसरे की चीज झपट्टा मार कर छीन ले तो उसे जल्दी ही शेयर मार्केट दलाली या सट्टे में बहुत सारा धन प्राप्त होता है। यदि आदमी खुद के बजाय किसी गिद्ध या बाज को ऐसा करते देखे तो भी उसे आकस्मिक लाभ होता है।

स्वप्न में चींटियों को एक कतार में चलते देखना भी बहुत जल्दी पैसा प्राप्त करने का लक्षण है।यदि स्वप्न में बछड़े के साथ गाय दिखाई दें और बछड़ा गाय का दूध पी रहा हो तो यह बहुत जल्दी करोड़पति बनने का संकेत है।स्वप्न में किसी मंदिर का दिखाई देना अत्यंत शुभ माना जाता है परन्तु मंदिर के अंदर कलश भी दिखाई दे तो समझना चाहिए कि साक्षात लक्ष्मी का घर में वास होने वाला है।यदि रात को सोते समय स्वप्न में अपनी पत्नी को अपने पास लेटी हुई दिखाई दे तो यह व्यक्ति की दिन दूनी रात चौगुनी तरक्की का संकेत है। आप बहुत जल्दी ही करोड़पति बनने वाले हैं।

1. कहते हैं अगर सपने में किसी शिशु को चलते हुए देखा जाए या फल की गुठली देखा जाए तो यह आपके लिए शुभ संकेत होते हैं. जी हाँ, इसका अर्थ हैं कि आपको जल्दी धन लाभ प्राप्त हो सकता हैं. वहीं कहते हैं अगर स्वप्न में कोई स्त्री किसी पुरुष से या कोई पुरुष कसी स्त्री से संभोग करते दिखाई दे जाए तो इसका संकेत होता हैं कि आपको जल्दी ही धनराशि प्राप्त हो सकती हैं.

2. ज्योतिषों के अनुसार सपने में आसमान में बिजली चमकते हुए देखना यानी व्यापार में बड़ी सफलता का संकेत माना जाता हैं और इसी तरह अगर किसी कन्या का विदाई समारोह सपने में दिखाई दे जाएं अथवा मांस दिखाई दे या खुद को दस्ताने पहने देखें तो करोड़पति बनने का योग होता हैं.
3 .इसी के साथ सपने में खेत में गेहूं की फसल पकते हुए दिखाई देना भी सौभाग्य वृद्धि लेकर आता हैं और सपने में किसी को धन उधार दें या दिया सलाई जलाते हुए दिखाई दें या गाय को गोबर करते हुए देखें तो धन की प्राप्ति आपको बहुत ही जल्दी हो सकती हैं. इसी के साथ हरा भरा जंगल देखने या फूलों से भरी क्यारी भी व्यक्ति के जीवन में शुभ संकेत की ओर इशारा करती हैं.

No comments