Breaking News

टिकट ना मिलने पर गीतांजलि शर्मा ने कांग्रेस को दिया जोरदार झटका, थामा आम आदमी पार्टी का दामन

टिकट ना मिलने पर गीतांजलि शर्मा ने कांग्रेस को दिया जोरदार झटका, थामा आम आदमी पार्टी का दामन

आज अधिवक्ता गीतांजलि शर्मा ने कांग्रेस पार्टी को जोरदार झटका देते हुए आम आदमी पार्टी मण्डी कार्यालय में अपने समर्थकों सहित आम आदमी पार्टी का दामन थामते हुए कांग्रेस पार्टी को चारों खाने चित कर दिया। अधिवक्ता गीतांजलि शर्मा के आम आदमी पार्टी में आने से निश्चित रूप से फायदा मिलेगा।प्रदेश मीडिया प्रभारी एन. के. पंड़ित ने कहा कि आप पार्टी का जनाधार बढ़ने से कांग्रेस व भाजपा कि हालत ऐसी हो गई है कि उन दोनों राजनीतिक दलों को सपने में भी आम आदमी पार्टी ही दिखाई देती है। पंड़ित ने कहा कि एक तरफ सरकारी अमला और दूसरी तरफ आप पार्टी का भाजपा पार हमला। 

उन्होंने कहा कि इन दोनों पार्टियों को नानी याद आ जाएगी। आप प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा कि दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री और देश के भावी प्रधानमंत्री अरविन्द केजररीवाल की लोकप्रिय नीतियों का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली से आये हिमाचल प्रभारी रत्नेश गुप्ता, आप पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अधिवक्ता अनूप केशरी के साथ खुद प्रदेश मीडिया इंचार्ज एन. के. पंड़ित, सगंठन विस्तार कमेटी के वाईस प्रेजिडेंट ER.शेर सिंह ठाकुर, मण्डी नगर निगम के सह प्रभारी राकेश मंढोत्रा, मण्डी जिला कि महिला बिंग अध्यक्ष विभा गुलेरिया, सरदार जसप्रीत सिंह उर्फ़ स्मार्टी, जसवन्त सिंह सेन, कपूर चंद शर्मा, हरदेव सिंह, गुलशन दीवान, सुंदरनगर टीम, बिलासपुर टीम, कुल्लू टीम, रिवालसर टीम, यूवा टीम मण्डी, सहित महिला टीम मण्डी भी खूब पार्टी का प्रचार करते हुए पसीना बहा रहे है। पंड़ित ने कहा कि मण्डी नगर निगम के 15 वार्डों से आम आदमी पार्टी जीत का डंका बजाकर ही दम लेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी कि लहर ऐसे चली हुई है कि दोनों राजनीतिक दलों भाजपा और कांग्रेस को अपनी लाज बचानी मुश्किल हो गई है। 

पंड़ित ने प्रदेश के मुखिया जय राम ठाकुर पर मण्डी से बड़ा राजनीतिक हमला करते हुए मुख्यमंत्री को नसीहत देते हुए कहा कि वो हेलीकाप्टर को टैक्सी की तरह घुमाकर पिकनिक मनाना बंद करें और जनता कि भावनाओं को समझने में मुख्यमंत्री पूरी तरह फेल साबित हुए है। 

उन्होंने मुख्यमंत्री पर राजनीतिक चुटकी लेते हुए कहा कि जो मुख्यमंत्री अपने सदर के विधायक को नहीं संभाल सके वो जनता को क्या संभालेंगे। प्रदेश मीडिया प्रभारी ने भाजपा कि नीतियों के ऊपर कई कई तरह के सवालिया निशान खड़ा करते हुए जय राम सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि अपने आप को सुपर चीफ मिनिस्टर कहने वाले जल शक्ति मंत्री के ऊपर हमला करते हुए कहा कि अच्छा होगा कि जल शक्ति मंत्री अपने सदर के विधायक कि अनदेखी ना करते हुए प्रदेश के मुखिया को समझाएं कि प्रदेश में मंहगाई रसोई गैस, पेट्रोल डीज़ल, विजली पानी, सीमेंट, के मुद्दे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री क्यों नहीं अपना मुँह खोलते।

No comments