Breaking News

अनुपमा परमेश्वरन के बाद संजना गणेशन से जुड़ा जसप्रीत बुमराह का नाम, देखिये तस्वीरें

अनुपमा परमेश्वरन के बाद संजना गणेशन से जुड़ा जसप्रीत बुमराह का नाम, देखिये तस्वीरें

भारतीय क्रिकेटर (Indian Cricket Team) जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अनुपमा परमेश्वरन (Actress Anupama Parameswaran) के बाद एक और नाम सामने आ रहा है। खबरों की मानें तो बुमराह स्पोर्ट्स प्रजेंटेर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से शादी करने जा रहे हैं।





भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) शादी करने जा रहे हैं। जैसे ही BCCI ने यह खबर शेयर की हर तरफ बुमराह ( Bumrah) की दुल्हनिया को लेकर सवाल उठने लग गए। जहां बुमराह ( Bumrah) की शादी को लेकर दो नाम सामने आ रहे थे तो वहीं अब बिलकुल ही नया चेहरा दुल्हन के रूप में सामने आ रहा है।



खबरों की मानें तो बुमराह( Bumrah) संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी करने जा रहे हैं। संजना के एक स्पोर्ट्स प्रजेंटेर से शादी करने वाले हैं। शादी को लेकर यह भी खबरें आ रही है कि यह गोवा में की जाएगी। कहा जा रहा है कि बुमराह अपनी अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे।





वहीं बुमराह की इस ट्रीप को लेकर भी एक नया खुलासा हुआ है। संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) मुंबई में रह रही हैं। उनका जन्म 6 मई 1991 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था। संजना ने अपनी स्कूलिंग और कॉलेज पुणे से की है। स्पोर्ट्स स्पोट्स में आने वाली संजना ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। संजना सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी (Symbiosis Institute of Technology) से गोल्ड मेडल भी मिल चुका है।



संजना (Sanjana Ganesan) ने इंजीनियरिंग के बाद 2012 में फेमिना स्टाइल डीवा (Femina Stylish DIVA) 2012 में हिस्सा लिया जिसमें वह फाइनलिस्ट चुनी गईं। इसके बाद उन्होंने मिस इंडिया पूणे 2013 की फाइनलिस्ट (Miss India Pune 2013 Finalist) में अपनी जगह बनाईं। इसके अलावा संजना फेमिना ऑफिशियली गॉर्जेस 2013 की विजेता रहीं।



संजना (Sanjana Ganesan) का स्पोर्ट्स प्रजेंटेर (Tv representator) बनना एक सपना जैसा ही था। मॉडलिंग के दौरान संजना को MTV Splitsvilla सीजन 7 के लिए चुना गया। शो के दौरान उन्होंने कोस्टार अश्विनी कौल को डेट किया पर दोनों का रिश्ता शो के खत्म होने के बाद लंबा नहीं चला। इसके बाद संजना को स्टार स्पोट्स ने होस्ट के रूप में चुना।संजना (Sanjana Ganesan) ने IPL, BPL के अलावा कई इवेंट को होस्ट किया पर वह लाइमलाइट में 2019 में आईं। 2019 वर्ल्ड कप के दौरान संजना को काफी पसंद किया गया और उन्हें एक बड़ी पहचान दिलवाई। वर्ल्ड कप के दौरान संजना का टॉक शो मैच प्वाइंट के नाम से भी आता था। जिसमें वह क्रिकटरों व समीक्षकों से मैच के बारे में बाते करती थीं।





2016 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने संजना (Sanjana Ganesan) को अपने एक शो के लिए चुना था। इस वजह से संजना कोलकाता नाइट राइडर्स के टीम और टीम ओनर शाहरुख खान की करीबी भी हैं। कई बार लाइव आकर भी पूरे टीम के साथ संजना को चैट करते देखा जा चुका है। संजना (Sanjana Ganesan) एक एनिमल लवर है। उन्होंने एक कुत्ता भी रखा है जिसका नाम Zara है। इसके अलावा संजना को स्ट्रीट फूड में पानीपूरी बहुत पसंद है। संजना का पसंदीदा क्रिकेटर प्लेयर महेंद्र सिंह धोनी है।

No comments