Breaking News

अपनी जिंदगी के सबसे विवादित मुद्दे पर सनी लियोनी ने क्या कहा है?

अपनी जिंदगी के सबसे विवादित मुद्दे पर सनी लियोनी ने क्या कहा है?

एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी मेहनत के दम पर बॉलीवुड में अलग पहचान बना ली है. एक्ट्रेस को बतौर अभिनेत्री अभी भी ज्यादा तवज्जों नहीं दी जाती है, लेकिन उनका डांस सभी का दिल जीतता है.

सनी ने बेबी डॉल से लेकर लैला मैं लैला जैसे कई गानों पर शानदार डांस किया है. उन गानों ने ही एक्ट्रेस को फैन्स के बीच फेमस भी किया है. लेकिन जो सनी अब बॉलीवुड का लोकप्रिय चेहरा बन गई हैं, एक समय ऐसा भी था जब वे एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में काम किया करती थीं.

एक्ट्रेस की वेब सीरीज करनजीत कौर काफी चर्चा में रही थी. उस सीरीज में सनी लियोनी की जिंदगी के बारे में काफी कुछ बताया गया था. उनकी जिंदगी के हर पहलू पर रोशनी डाली गई थी.

खुद सनी के लिए वो वेब सीरीज काफी खास रही. वे सीरीज की शूटिंग के दौरान लगातार रोईं हैं. कई बार उनका इमोशनल ब्रेकडाउन हुआ है. इस बारे में सनी ने विस्तार से बताया है.

वे कहती हैं- मैं सेट पर रोज रोती थी. शूट करना मेरे लिए काफी मुश्किल रहता था. जब आपके मां-बाप इस दुनिया में नहीं रहते, आप उन्हें काफी मिस करने लगते हैं. मेरे साथ भी ऐसा ही होता था.

सनी ने ये भी बताया कि उनकी जिंदगी में आए नाटकीय मोड़ ने कई बार उनके माता-पिता पर भी असर डाला है. ऐसे में जब एक्ट्रेस ने एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री ज्वाइन की थी, तब भी काफी कुछ देखने को मिला था.

इस बारे में वे कहती हैं- उस समय भी सिक्के का दूसरा पहलू देखना काफी मुश्किल रहता था. मेरे माता-पिता को दुखी देख मैं भी दुखी हो जाती थी. भाई मेरा नर्वस रहता था, लेकिन फिर भी सपोर्ट करने की कोशिश करता था.

वे आगे कहती हैं- कई बार आप जिंदगी में जो फैसले लेते हैं, आपको इस बात का अहसास ही नहीं होता कि उसका दूसरों की जिंदगी पर क्या असर पड़ने वाला है. मेरा भी ऐसा ही सीन था.

No comments