Breaking News

मानवता हुई शर्मशार, मां हुई बीमार तो इलाज कराने की बजाय बहु-बेटे ने सड़क पर छोड़ा, होगी कार्रवाई

मानवता हुई शर्मशार, मां हुई बीमार तो इलाज कराने की बजाय बहु-बेटे ने सड़क पर छोड़ा, होगी कार्रवाई

धर्म नगरी काशी के नाम से प्रसिद्ध उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में कलयुगी बहु-बेटे की एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो मानवता को शर्मशार करने वाली है। खुद के बेटे बहू ने ही अपनी बीमार मां को सड़क किनारे छोड़ दिया है। अब मजबूर महिला लोगों से पेट भरने के लिए रोटी की माग कर रही है। वहीं लोग उसको देखकर तरह-तरह की चर्चा भी कर रहे हैं।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के भेलुपर थाना क्षेत्र के खोजवा इलाके का है, जहां इलाके में पोखरा के बदल में पड़ने वाली सड़क पर ये बुजुर्ग मां एक चादर पर लेटी है। उस महिला के साथ में उसका व्हील चेयर और कुछ समान भी पड़ा हुआ है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुबह करीब 10 बजे उसके बहु-बेटे यहां आकर उसे छोड़ कर चले गये हैं।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए यह भी बताया कि लाचार बुजुर्ग महिला से जब हमने बात की तो उसने कहा मैं बीमार रहती हूं। मेरा इलाज नहीं करवा पा रहे थे तो बहु और बेटे ने मुझे यहां छोड़ दिया। बुजुर्ग महिला के अनुसार वो वाराणसी के ही रामनगर की रहने वाली है। उसका बेटा पेशे से एक ड्राइवर है, जिसने आज सुबह करीब 10 बजे उसे यहां छोड़ा है। हालांकि बेटे और बहु के द्वारा सड़क पर महिला को छेड़कर जाने का किसी ने विरोध नहीं किया।

इसके बाद स्थानीय लोगों को जब घटना समझ में आई तो उन्होंने पुलिस को इस बाबत सूचना दी। मौके पर पहुचीं पुलिस अब महिला के निवास स्थान का पता लगा रही है, ताकि उसके पुत्र को बुलाया जा सके। पुलिस महिला के लड़के को खोजकर उसे फिर से घऱ लेकर जाने के लिए कहेगी। नहीं तो उचित कार्रवाई भी करेगी। लेकिन, इस घटना ने मानवता को शर्मशार जरूर कर दिया है। जिसने मां -बेटे के रिश्ते पर भी एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है।

No comments