Breaking News

शराब के आदी तीन भाई, नहीं मिली शराब तो पी लिया सैनिटाइजर, हुई मौत

शराब के आदी तीन भाई, नहीं मिली शराब तो पी लिया सैनिटाइजर, हुई मौत

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में सैनिटाइजर पीने से 3 सगे भाइयों की मौत का एक दर्दनाक मामला सामने आया है। वहीं जानकारी से पता चला कि तीनों मृतक आपस में सगे भाई थे। वे विदिशा जिले गंजबासौदा से भोपाल मजदूरी करने आए थे। वहीं जब उनकी तबीयत खराब होने लगी तो भूरा को जेपी अस्पताल में एडमिट किया गया, जिसके बाद भूरा के बेटे शुभम ने अपनी बुआ दीपा को बताया कि उसके पापा और चाचाओं ने मिलकर सेनेटाइज़र पी लिया है। जिसके बाद पर्वत और रामप्रसाद दोनों भाईयों की भी तबियत बिगड गई‌। वहीं आपको बता दें कि तीनों ने शराब न मिलने पर नीला सैनिटाइजर पिया था। जिस के बाद इलाज के दौरान तीनों की मौत हो गई।

वहीं आपको बता दें कि तीनों मृतक भाई भोपाल के जहांगीराबाद इलाक़े में रहते थे। सैनिटाइजर पीने से 3 सगे भाइयों की मौत ख़बर लगते ही पूरे गांव में मातम छा गया। भोपाल एसपी अंकित जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि लॉक डाउन के दिन यानी रविवार को तीनों भाइयों ने शराब ना मिलने के चलते सेनेटाइजर पी लिया था, जिसके बाद तीनों की तबीयत खराब हुई और तीनों भाइयों की मौत हो गई।

वहीं एसपी ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को भी पूरे मामले की जानकारी नहीं मिल पाई थी। एक भाई की जहांगीराबाद और 2 भाइयों को एमपी नगर में भर्ती कराया गया था। पुलिस का यह भी कहना है कि तीनों मजदूरी का काम करते थे। मौत के बाद पुलिस को पूरे मामले की जानकारी मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जांच के बाद ही इस पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

No comments