Breaking News

शादी के तुंरत बाद पत्नी को पता चली पति की ऐसी बात जानकर उड़ गए होश और फिर

शादी के तुंरत बाद पत्नी को पता चली पति की ऐसी बात जानकर उड़ गए होश और फिर

शादी के कुछ दिन बाद जब पत्नी को पति की सबसे बड़ी असलियत पता चली तो उसके पैरों तले जमीन सरक गई। उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया और बाद में पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने विवाहिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कर रही जयपुर की मानसरोवर पुलिस ने बताया कि पच्चीस वर्षीय युवती की कुछ दिन पहले ही शादी हुई थी। वह मानसरोवर क्षेत्र में ही रहने वाली थी और शादी के बाद अपने पति विक्रम के साथ मानसरोवर में ही एक किराये के कमरे में शिफ्ट हो गई। युवती ने पुलिस को बताया कि विक्रम और उसके परिवार के सदस्यों ने झूठ बोलकर शादी की। उन्होनें बताया था कि बेटा चालीस हजार रुपए प्रतिमाह कमाता है।

बड़ा मकान है और गाड़ी है। साथ ही करीब सौ बीघा से भी ज्यादा जमीन है। इस बारे मे जानकार परिवार के लोग भी शादी के लिए तैयार हो गए। लेकिन शादी के बाद जब सच्चाई सामने आई तो दुल्हन पक्ष के सभी लोग दंग रह गए। इस बारे में जब दूल्हे के परिवार के लोगों से बातचीत की गई तो वे भी पीछे हट गए और बहाने बनाने लगे।

आखिर दुल्हन पक्ष ने पुलिस की शरण ली। दुल्हन ने अपने दूल्हे के खिलाफ ठगी समेत अन्य आईपीसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।





No comments