Breaking News

कूदकर आत्महत्या करने वाली आयशा के पति को गुजरात पुलिस पाली से पकड़ कर ले गई

कूदकर आत्महत्या करने वाली आयशा के पति को गुजरात पुलिस पाली से पकड़ कर ले गई

अहमदाबाद साबरमती में कूद कर जाने देने वाली आयशा के पति जालोर निवासी आरीफ पुत्र बाबूखान को सोमवार देर शाम ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने पकड़ गुजरात पुलिस को सौंपा। जिसे गुजरात पुलिस अपने साथ ले गई।

पत्नी को परेशान करने एवं आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के मामले में गुजरात पुलिस आयशा के पति आरीफ की तलाश में राजस्थान आई थी। उसके ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के इन्दिरा कॉलेनी में होने की खबर मिलने पर गुजरात पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस से संपर्क किया। जिस पर पुलिस ने इन्दिरा कॉलोनी में अपने सूचना तंत्र को मुस्तैद किया। आखिर जालोर निवासी आरिफ इन्द्रा कॉलोनी हाइवे के निकट से मिल गया।

इन्दिरा कॉलोनी में उसकी बहन रहती है। सम्भवत वह वहां आ रहा था। आरिफ को ढूंढऩे में इन्दिरा कॉलोनी निवासी समाजसेवी विजयराज चौधरी व बीट कांस्टेबल अमराराम की महत्वपूर्ण भूमिका रही। ट्रांसपोर्ट नगर थाने के सब इंस्पेक्टर टीकमाराम ने बताया कि आरिफ को गुजरात पुलिस को सौंप दिया जो उसे अपने साथ ले गई।

वीडियो वायरल होने से बना बहुचर्चित केस अहमदाबाद के साबरमती में कूदने से पहले आयशा ने अपने पति जालोर निवासी आरिफ से 4:56 मिनट बात की थी। मृतका आयशा ने मरने से पहले वीडियो बनाया था। जो वायरल हुआ था।

No comments