Breaking News

सचिन तेंदुलकर की पत्नी कभी मैच देखने क्यों नहीं आती थीं,क्या आपको पता है?

सचिन तेंदुलकर की पत्नी कभी मैच देखने क्यों नहीं आती थीं,क्या आपको पता है?

जैसा कि आप लोग हर मैच में देखते होंगे की महेंद्र सिंह धोनी ,विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे बड़े खिलाड़ी की पत्नी उनका हर मैच देखने के लिए आती है लेकिन सचिन तेंदुलकर की वाइफ कभी मैच स्टेडियम में नजर क्यों नहीं आती थी इसके पीछे की वजह जानकर आपको बहुत ही ज्यादा हैरानी होगी तो इस न्यूज़ को पूरा पढ़िएगा तो चलिए आज का न्यूज़ शुरू करते हैं।

दोस्तों हाल ही में, सचिन तेंदुलकर, गौरव कपूर के प्रसिद्ध टॉक शो ‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ में गए थे, जहां उन्होंने अपने पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन से संबंधित कई चीजें बताई थी।शो के दौरान सचिन तेंदुलकर ने यह भी खुलासा किया कि उनकी पत्नी अंजलि कभी स्टेडियम में मैच देखने क्यों नहीं आती थी।

सचिन तेंदुलकर जी ने बताया, अंजलि कभी स्टेडियम नहीं आती थी।एक बार 2004 में ऑस्ट्रेलिया दौरे की बात है।अंजलि मैदान पर मैच देखने आई थी।हम बॉक्सिंग डे टेस्ट खेल रहे थे। ब्रेट ली मेरे सामने गेंदबाजी करने आए थे। पहली गेंद उन्होंने डाली, जिस पर मेरे बल्ले का किनारा लगा और विकेटकीपर ने कैच लपका और अंजलि निराश होकर उठी और मैदान से चली गई।

आगे सचिन तेंदुलकर जी ने बताया, उस टेस्ट मैच के बाद अंजलि मेरा मैच कभी देखने नहीं आई और वह जब मैच देखने आईं तब मेरे कैरियर का आखिरी टेस्ट मैच था।

दोस्तों आपको एक दिलचस्प बात और बता दूं कि सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर की शादी लव मैरिज से हुई थी सचिन तेंदुलकर को केवल एक नजर में ही अंजली तेंदुलकर से प्यार हो गया था। और फिर उन लोगों ने एक दूसरे को पति पत्नी के रिश्ते में बांध लिया।

No comments