Breaking News

इंग्लैंड की हार पर सहवाग ने लिए मजे, कहा-'खाली हाथ आए थे, खाली हाथ जाएंगे'

इंग्लैंड की हार पर सहवाग ने लिए मजे, कहा-'खाली हाथ आए थे, खाली हाथ जाएंगे'

भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरे और आखिरी वनडे मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिली. इस मैच टीम इंडिया ने अंग्रेजों को 7 रन से शिकस्त दी. इसकी साथ ही विराट ब्रिगेड ने वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमाया. अब वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लिश टीम को अपने अंदाज में ट्रोल किया है.

सहवाग ने लिए मजे वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर पर लिखा. सैम कुरेन के पास टैलेंट है और उन्होंने तकरीबन इंग्लैंड के हाथ में बाजी दे दी थी, लेकिन आखिर में खाली हाथ आए थे, खाली हाथ जाएंगे इंग्लैंड वाले. टीम इंडिया की बेहतरीन जीत. सभी फॉर्मेट्स में से ये सीरीज सबसे ज्यादा मुश्किल से जीती गई है.

ये भी पढ़े : 3 खिलाड़ी जो हर बार होते हैं फ्लॉप, फिर भी लगती है आईपीएल नीलामी में करोड़ों की बोली

सैम कुरेन ने रोक दी सांसें इंग्लिश टीम जब मुश्किल में थी तब सैम कुरेन बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आए. उस वक्त ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया ये मैच आसानी से जीत जाएगी, लेकिन सैम ने 83 गेंदों में 95 रन की पारी खेलकर भारतीय फैंस की सांसें रोक दीं. वो आखिर तक नाबाद रहे पर इंग्लैंड को जीत नहीं दिला पाए.

ये भी पढ़े : 50 ओवर के मैच में सबसे ज्यादा मेडन ओवर डालने वाले टॉप-4 गेंदबाज

भारत तीनों फॉर्मेट में चैंपियन इंग्लैंड के भारत दौरे के दौरान विराट कोहली की सेना ने तीनों इंटरनेशनल फॉर्मेट की सीरीज पर कब्जा जमाया. टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज 3-1, टी-20 सीरीज 3-2 और वनडे सीरीज 2-1 से जीती.

No comments