Breaking News

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने सोशल मीडिया पर वायरल कीं निजी तस्वीरें

मायके से नहीं लौटी पत्नी तो पति ने सोशल मीडिया पर वायरल कीं निजी तस्वीरें

दहेज प्रताड़ना से परेशान विवाहिता मायके क्या गई, पति ने उसकी निजी तस्वीरों को वॉट्सऐप और फेसबुक पर अपलोड कर दिया। इन तस्वीरों पर आरोपी ने अशोभनीय टिप्पणियां भी की हैं। इनके सोशल मीडिया पर वायरल होने की जानकारी मिलने पर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक देहात डॉ. ईरज राजा से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़ित पत्नी ने बताया कि दहेज की मांग पूरी नहीं होने पर पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था। इससे परेशान होकर वह अपने बच्चों को साथ लेकर मायके आ गई थी, लेकिन उसके पीछे आरोपी पति ने उनकी कुछ निजी तस्वीरें फेसुबक व वॉट्सएप पर पोस्ट कर दीं और साथ ही उन पर अशोभनीय बातें भी लिख दी हैं।

लोनी बॉर्डर क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि नौ साल पहले उसकी शादी बदायूं के रहने वाले व्यक्ति से हुई थी। आरोपी पति मोमोज की ठेली लगाता है। दोनों का एक बेटा भी है। पति के कहने पर उसने दो बार अपने माता-पिता से पैसे लेकर उसे दिए थे। इसके बाद जब उसने और रुपये लाने से इनकार कर दिया तो वह मारपीट करने लगा।

दो साल पहले वह अपने बच्चे संग गाजियाबाद स्थित मायके में आ गई। इस बीच पति ने उसे फोन कर घर वापस लौटने को कहा, लेकिन जब वह नहीं लौटी तो आरोपी ने दोनों की निजी फोटो वॉट्सऐप डीपी पर लगा ली और फिर फेसबुक पर भी पोस्ट करने लगा।






इतने पर भी जब उसका मन नहीं भरा तो आरोपी ने छेड़छाड़ कर बनाए कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर दिए और पत्नी के लिए अशोभनीय टिप्पणी भी लिख रहा है। एसपी ग्रामीण ने बताया कि लोनी बॉर्डर थाना पुलिस को इस मामले में तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

No comments