Breaking News

ना पेट्रोल से ना डीजल से अब चलेगी मोटरबाइक हवा के दाब से

ना पेट्रोल से ना डीजल से अब चलेगी मोटरबाइक हवा के दाब से

क्या आपने कभी सोचा है कि कोई बाइक बिना पेट्रोल और डीजल के भी चल सकती है जी हां दोस्तो ये बात बिल्कुल सही है कि अब से मोटर बाइक बिना डीजल ओर पेट्रोल के चलेगी।

अब देश को आत्मनिर्भरबनाने वाली मोटर बाइक आ गई है जो केवल हवा से चलेगी। ये मोटर बाइक पर्यावरण प्रिय होगी क्योंकि इसके द्वारा कोई भी प्रदूषण नही होगा। देश की पहली मोटरबाइक जो डीजल और पेट्रोल के खर्चे से आपको बताएगी और पर्यावरण को भी प्रदूषण मुक्त रखने में पूरा सहयोग देगी। हवा से चलने वाली इस मोटरबाइक का नाम है एरो मोटरबाइक इसे चलाने के लिए बस आपको इसमें हवा बरवानी है और यह दौड़ने लग जाएगी आपको जानकर बड़ी हैरानी होगी कि की ₹5 की हवा भरवाने पर यह आपको 45 किलोमीटर तक का सफर आसानी से क्या करा सकेगी।

लखनऊ के स्कूल ऑफ मैनेजमेंट ऑफ साइंस के छात्रों ने मिलकर यह बाइक बनाई है इस बाइक में एक है यह सिलेंडर दिया गया है जिसमें हवा भरी जाती है। यह एरो मोटरबाइक आपको सिर्फ ₹60-70 में दिल्ली से लखनऊ का सफर तय करा सकेगी। इसमें स्टीम लाइन इंजन भी लगा हुआ है जो दुर्घटना के समय इंजन को सुरक्षित रखने में सहायता करेगा यह बाइक सबके लिए एक बहुत ही बड़ा तोफा है।

इस प्रकार यह बाइक आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत ही अच्छी है इसके द्वारा आप एक रुपए में 8 से 9 किलोमीटर की दूरी आसानी से चेक कर सकते हैं यानी सबसे अधिक चलने वाली मोटरबाइक और वह भी बहुत ही कम रुपए में किस मोटर में सिलेंडर लगे हुए हैं जिसमें आप हवा भरवा सकते हैं।

इसी प्रकार की दिलचस्प और मनोरंजन खबरों को जानने के लिए twist news फॉलो करें और हमारे साथ बने रहिए ताकि हम मनोरंजन से भरपूर और जो भी नए टेक्नोलॉजी प्रोडक्ट आते हैं उनकी खबरें आप तक पहुंचाएं ।

No comments