Breaking News

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सानू ने खुद की वायरल हो रहीं बिकिनी फोटोज पर कही यह बात

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सानू ने खुद की वायरल हो रहीं बिकिनी फोटोज पर कही यह बात

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सानू ने खुद की वायरल हो रहीं बिकिनी फोटोज पर कही यह बात टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सोनू उर्फ निधि भानुशाली ने 11 साल की उम्र में इसी सीरियल से करियर की शुरुआत की थी। सोनू 18 साल की उम्र तक इस शो से जुड़ी रहीं, लेकिन पढ़ाई के चलते उन्होंने शो को क्विट करने का फैसला लिया। शो की इस पुरानी सोनू की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। दर्शकों के दिल में उनकी खास जगह बनी हुई है। निधि, अब 20 साल की हो चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने खुद की बिकिनी फोटोज पोस्ट की थीं, जिसपर उन्होंने खुलकर बात की।

निधि भानुशाली का इस पोस्ट पर रिएक्शन आया है। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सोनू कहती हैं, “यह मेरी जिंदगी है। मैं उन चीजों की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हूं जो मैं रोजमर्रा में करती हूं, जैसे हर कोई करता है। अचानक से मैं ट्रेंड करने लगी। मेरी लिए यह काफी मजाकिया अनुभव रहा, क्योंकि दुनिया में और भी बहुत सारी महत्वपूर्ण चीजें चल रही हैं, जिनपर लोग बात कर सकते हैं, लेकिन लोगों ने मेरी बिकिनी फोटोज पर चर्चा करनी शुरू कर दी। मैंने अपने कुछ दोस्तों से इस बारे में बात की और हम सभी को यह काफी मजाकिया लगा। हालांकि, मुझे इसपर थोड़ा गुस्सा भी आया था।



टेलीविजन का हास्य धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों का पसंदीदा कार्यक्रम है। इस धारावाहिक में काम करने वाला हर कलाकार दर्शकों के दिलों पर राज करता है। फिर वो इस सीरियल में काम करता हो या फिर इसे छोड़ चुका हो। ऐसी ही एक कलाकार हैं निधि भानुशाली, जो पहले शो में सोनू का किरदार निभाती थीं। निधि अब शो को अलविदा कह चुकी हैं। शो छोड़ने के बाद उनका अंदाज बिलकुल बदल गया है। नए साल पर फैंस को निधि का बिकिनी अवतार देखने को मिला है।

No comments