Breaking News

भर्ती के लिए गलती से भी न दे बैठें पैसे; इंडियन आर्मी की प्रदेश के युवाओं से अपील

इंडियन आर्मी की खुली भर्ती जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, दलाल भी युवाओं से संपर्क साधने में लग गए हैं, ताकि युवाओं को अपने झांसे में फंसाकर पैसे एंठें जा सकें। इंडियन आर्मी ने प्रदेश के युवाओं को ऐसे लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। अगर कोई उनसे भर्ती करवाने के पैसे मांगे, तो वे इसकी सूचना तुरंत नजदीक पुलिस थाना या फिर भर्ती निर्देशक कार्यालय में देना सुनिश्चित करें, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सके। बता दें कि ऊना के इंदिरा गांधी स्टेडियम में प्रदेश के छह जिलों के युवाओं की मार्च में खुली भर्ती आयोजित होने जा रही है। 17 से 28 मार्च तक हमीरपुर, ऊना व बिलासपुर जिला के युवाओं की खुली भर्ती होगी, तो वहीं 29 मार्च से चार अप्रैल तक शिमला, सोलन, किन्नौर और सिरमौर जिला के युवाओं की खुली भर्ती होने जा रही है। युवा सोल्जर सिपाही और सोल्जर क्लर्क/एसकेटी में अपना दम दिखाएंगे।  ..तो रजिस्ट्रेशन रद्द  आर्मी के अफसरों ने बताया कि सेना भर्ती के लिए स्टाफ की नियुक्ति अलग-अलग जगह से होती है और पूरी प्रक्रिया कम्प्यूटरीकृत होती है। ऐसे में कोई भी पैसे देकर भर्ती नहीं हो सकता। अगर कोई युवा भी दलालों के संपर्क में संलिप्त पाया गया, तो उसकी रजिस्ट्रेशन रद्द होगी और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

इंडियन आर्मी की खुली भर्ती जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, दलाल भी युवाओं से संपर्क साधने में लग गए हैं, ताकि युवाओं को अपने झांसे में फंसाकर पैसे एंठें जा सकें। इंडियन आर्मी ने प्रदेश के युवाओं को ऐसे लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। अगर कोई उनसे भर्ती करवाने के पैसे मांगे, तो वे इसकी सूचना तुरंत नजदीक पुलिस थाना या फिर भर्ती निर्देशक कार्यालय में देना सुनिश्चित करें, ताकि ऐसे लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई हो सके। 

बता दें कि ऊना के इंदिरा गांधी स्टेडियम में प्रदेश के छह जिलों के युवाओं की मार्च में खुली भर्ती आयोजित होने जा रही है। 17 से 28 मार्च तक हमीरपुर, ऊना व बिलासपुर जिला के युवाओं की खुली भर्ती होगी, तो वहीं 29 मार्च से चार अप्रैल तक शिमला, सोलन, किन्नौर और सिरमौर जिला के युवाओं की खुली भर्ती होने जा रही है। युवा सोल्जर सिपाही और सोल्जर क्लर्क/एसकेटी में अपना दम दिखाएंगे।

..तो रजिस्ट्रेशन रद्द आर्मी के अफसरों ने बताया कि सेना भर्ती के लिए स्टाफ की नियुक्ति अलग-अलग जगह से होती है और पूरी प्रक्रिया कम्प्यूटरीकृत होती है। ऐसे में कोई भी पैसे देकर भर्ती नहीं हो सकता। अगर कोई युवा भी दलालों के संपर्क में संलिप्त पाया गया, तो उसकी रजिस्ट्रेशन रद्द होगी और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

No comments