Breaking News

हिमाचली लड़की को हुआ पंजाबी लड़के से प्यार, लड़की ने अपने माता पिता को बता दिया मरा हुआ

हिमाचली लड़की को हुआ पंजाबी लड़के से प्यार, लड़की ने अपने माता पिता को बता दिया मरा हुआ

हिमाचली लड़की को हुआ पंजाबी लड़के से प्यार, लड़की ने अपने माता पिता को बता दिया मरा हुआ: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले की एक नाबालिग लड़की को टिकटॉक जैसे एक ऐप पर पंजाब के बटाला जिले के रहने वाले एक नाबालिग लड़के से प्यार हो गया। इसके बाद दोनों के प्यार का खुमार ऐसा चढ़ा कि नाबालिग लड़की बिलासपुर से बस में बैठकर लड़के घर बटाला पहुंच गई। लड़की ने घर में बताया कि वह बैंक जा रही है लेकिन दूसरे राज्य पंजाब में पहुंच गई।

लड़की ने अपने माता पिता को बता दिया मरा हुआ: घुमारवीं के एसएचओ रजनीश ठाकुर ने बताया कि लापता लड़की को बटाला से बरामद कर उसके परिजनों को सौंप दिया गया। लड़की के परिजनों ने घुमारवीं थाने में 8 मार्च को एफआईआर करवाई थी। लड़की को 10 मार्च को ढूंढ लिया गया। लड़का ओर लड़की टिकटॉक जैसे ऐप पर बातचीत करते थे। बटाला में किसी अंजान लड़की को अपने घर में देखकर लड़के के परिजन परेशान हो गए। लड़के के माता-पिता ने जब लड़की से उसके मां बाप के बारे में पूछा तो लड़की ने झूठ बोल दिया कि उसके माता पिता इस दुनिया में है ही नहीं।

पिता और दादा के फोन से लड़के से करती थी बात:  लड़की अचानक गायब होने पर परिजनों ने बिलासपुर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि लड़की लड़के से टिकटॉक जैसे ऐप पर दादा और पिता के फोन से बात करती थी। इसके बाद बटाला के लड़के का फोन नंबर ट्रेस कर पुलिस ने लड़की को ढूंढ निकाला।

No comments