Breaking News

हिमाचलः दो बच्‍चों की मां ने पति से लिया तलाक, अब प्रेमी कर रहा शादी से इनकार

हिमाचलः दो बच्‍चों की मां ने पति से लिया तलाक, अब प्रेमी कर रहा शादी से इनकार

हिमाचलः दो बच्‍चों की मां ने पति से लिया तलाक, अब प्रेमी कर रहा शादी से इनकार: महिला ने एक युवक पर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। आरोप लगाया कि अब युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया है। युवक से शादी करने के लिए उसने अपने पति से तलाक भी ले लिया। महिला की शिकायत पर पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रंसग था। आरोप है कि युवक ने शादी करने का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म किया। इस बीच महिला ने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो उसने पति से तलाक लेने की बात कही। इस पर महिला ने पिछले साल अगस्त में पति से तलाक ले लिया। अब युवक शादी करने से इनकार कर रहा है। दबाव बनाने पर धमकी दे रहा है। 

Also Read: डेलीहंट क्या है ? डेलीहंट से पैसे कैसे कमाए

महिला ने शुक्रवार को कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की। पुलिस में शिकायत करने पर युवक ने शनिवार को लक्सर तहसील में कोर्ट मैरिज करने की बात कही थी। महिला कोर्ट पहुंची, लेकिन युवक तहसील नहीं पहुंचा। महिला ने युवक से संपर्क किया तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। कोतवाली प्रभारी प्रदीप चौहान ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच कराई जा रही है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

No comments