Breaking News

Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां ने किसके नाम का लगाया सिंदूर? कौन है उनका पति

Mohammed Shami की पत्नी हसीन जहां ने किसके नाम का लगाया सिंदूर? कौन है उनका पति

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) पिच पर भले ही अच्छा प्रदर्शन करते हैं और तारीफें बटोरते हैं। मगर उनकी असल जिंदगी पिच के बिल्कुल उलट है। शमी का पत्नी हसीन जहां (Hasin Jahan) के साथ काफी वक्त से विवाद चल रहा है। हसीन जहां ने अपने पति के साथ उनके परिवार पर भी कई गंभीर आरोप लगाए थे। लेकिन अब तक कोई भी आरोप साबित नहीं हो पाया है।

वहीं हसीन (Hasin Jahan) जहां अक्सर ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर तो कभी अपने ग्लैमरस अवतार तो लेकर इस बार हसीन जहां ने अपनी एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में हसीन नई नवेली दुल्हन की तरह मांग में सिंदूर लगाए और खूबसूरत नीली रंग की साड़ी में दिखाई दी रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग उनसे नए पति का नाम पूछ रहे हैं।


हसीन जहां ने भरी मांग

क्रिकेटर शमी की पत्नी की इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स हैरान हैं और कमेंट के जरिए पूछ रहे हैं कि आखिर सिंदूर किसने नाम का है?

तस्वीर शेयर करते हुए हसीन जहां ने कैप्शन दिया- ‘सब्र की उंगली पकड़ कर हम इतना चले कि रास्ते हैरान रह गए।’ हसीन जहां इस तस्वीर को लेकर काफी सुर्खियों में आ गई हैं और शमी के फैंस भी उनसे अलग-अलग सवाल पूछ रहे हैं।

नहीं हुआ है तलाक

मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच काफी लंबे वक्त से विवाद चल रहा है लेकिन अब तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है। हसीन अपनी बेटी के साथ अलग रह रही हैं। दोनों का मामला काफी लंबे वक्त से कोर्ट में है जिस पर फिलहाल कोई फैसला नहीं आया है।

हसीन जहां ने अपने पति पर दूसरी औरतों के साथ संबंध बनाने और बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन के इन आरोपों पर काफी बवाल भी मचा था लेकिन कोई भी आरोप कोर्ट में साबित नहीं हो पाया है। बता दें, इनकी शादी 7 अप्रैल 2014 में हुई थी।
दुकानदार से हुआ था प्यार

जब हसीन जहां और मोहम्मद शमी की पर्सनल लाइफ सबसे सामने आई तो कई ऐसी बातें भी खुली, जिनसे अधिकतर लोग अनजान थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2002 में हसीन जहां एक दुकानदार को दिल दे बैठी थी। उस वक्त हसीन जहां 10वीं में पढ़ती थीं और परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर हसीन जहां ने शेख सैफूद्दीन नाम के दुकानदार से शादी कर ली। मगर 2010 में दोनों का तलाक हो गया।

इस शादी से दो बच्चे हुए जो अब सैफूद्दीन के पास ही रहते हैं। सैफूद्दीन से अलग होने के बाद 2012 में हसीन जहां की मुलाकात मोहम्मद शमी से हुई। हैरानी की बात ये थी कि, पहली मुलाकात में ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे और शादी का फैसला कर लिया। मगर अब दोनों एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं। मोहम्मद शमी अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं और काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

No comments