Breaking News

कम TRP की वजह से बंद हो जाएगा इंडियन आइडल? हिमेश रेशमिया ने बताया सच

बंद हो जाएगा इंडियन आइडल?
Indian-idol-12-off

अब पहली बार इन अटकलों पर जज हिमेश रेशमिया ने रिएक्ट किया है. उन्होंने पूरा सच भी रख दिया है और फैन्स को खुश होने का एक मौका भी दिया है.

हिमेश रेशमिया सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल को हमेशा दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है और टीआरपी के मामले में भी ये हिट साबित होता है. लेकिन सीजीन 12 को लेकर ऐसा नहीं कहा जा सकता है. इस बार बेहतरीन कंटेस्टेंट होने के बावजूद भी शो को टीआरपी नहीं मिल रही है. इस वजह से लंबे समय से खबर चल रही है कि इंडियन आइडल बंद होने जा रहा है. सुपर डांसर इसे रिप्लेस करता दिखेगा.

बंद हो जाएगा इंडियन आइडल?

अब पहली बार इन अटकलों पर जज हिमेश रेशमिया ने रिएक्ट किया है. उन्होंने पूरा सच भी रख दिया है और फैन्स को खुश होने का एक मौका भी दिया है. सिंगर ने बताया है कि इंडियन आइडल बंद नहीं होने जा रहा है. शो को रिप्लेस भी नहीं किया जाएगा. बल्कि शो का टाइम चेंज करने पर विचार किया जा रहा है. इस बारे में हिमेश कहते हैं- इंडियन आइडल, सुपर डांसर को जगह जरूर देने वाला है लेकिन हम भी नए टाइम पर आएंगे. कंटेस्टेंट भी रहने वाले हैं, जज भी वहीं रहेंगे, बस अब आप सभी को हम रात 9.30 बजे एंटरटेन करेंगे. मालूम हो कि ये बदलाव 27 मार्च से होता दिख जाएगा.


क्या है पूरी सच्चाई?

इसका मतलब साफ है कि इंडियन आइडल अभी बंद नहीं होने जा रहा है. बस सुपर डांसर की वजह से शो की टाइमिंग में बदलवा किया गया है. अब रात को आठ बजे शिल्पा शेट्टी का शो सुपर डांसर एंटररटेन करेगा और देर रात 9.30 बजे इंडियन आइडल मनोरंजन की गारंटी देगा. वैसे पहले तो कपिल शर्मा शो दर्शकों को दस बजे देखने का मौका मिल जाता था, लेकिन अभी क्योंकि कपिल भी अपनी फैमिली संग बिजी चल रहे हैं, ऐसे में उनका शो भी ऑफ एयर कर दिया गया है. अभी के लिए दर्शन सोनी पर सिर्फ इंडियन आइडल का ही लुत्फ उठा सकते हैं. कुछ दिनों बाद सुपर डांसर भी उस लिस्ट में शामिल हो जाएगा.

इंडियन आइडल की बात करें तो अभी भी कई कंटेस्टेंट शो में अपने टैलेंट का नमूना दिखा रहे हैं. कई बेहतरीन गेस्ट भी शो का हिस्सा बन कंटेस्टेंट को सिखा भी रहे हैं और शो का लेवल बढ़ाने का काम भी कर रहे हैं. हाल ही में शो पर अजय-अतुल की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. उनके गानों ने शो पर गजब का समा बांध दिया था.

No comments