Breaking News

कोविड-19 के चलते टीवी एक्टर सतीश कौल का हुआ निधन

कोविड-19 के चलते टीवी एक्टर सतीश कौल का हुआ निधन

टीवी एक्टर सतीश कौल का कोविड-19 के चलते लुधियाना में निधन हो गया। सतीश ने तमाम टीवी शोज़, हिंदी व पंजाबी फिल्मों में काम किया था और वह तकरीबन 300 फिल्मों का हिस्सा रहे थे। उन्होंने शाहरुख खान,अमिताभ बच्चन, देव आनंद व दिलीप कुमार जैसे दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया था। कश्मीर में जन्मे सतीश की उम्र तकरीबन 72 साल थी और उम्र के आखिरी पड़ाव में वह तंगहाली से जूझ रहे थे। 

उन्होंने लुधियाना में एक एक्टिंग स्कूल शुरू किया था जिसमें उन्हें काफी घाटा हुआ और बाद में उन्हें इसे बंद करना पड़ा। उनका पारिवारिक जीवन भी कुछ खास अच्छा नहीं रहा। उनकी पत्नी उन्हें तलाक देकर अपने बच्चों के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं थी। 

 हिंदी और पंजाबी फिल्मों के अभिनेता सतीश ने प्यार तो होना ही था, आंटी नं 1, जंजीर, याराना, ऐलान, इल्जाम, शिवा का इंसाफ और कसम जैसी फिल्मों में कई बड़े और दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया था। पंजाबी फिल्मों की बात करें तो सतीश आजादी, शेरा दे पुत्त शेर, मौला जट्ट, गुड्डो, पटोला और पींगा प्यार दीयां जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे थे। सतीश कौल के निधन पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंरदर सिंह ने शोक व्यक्त किया है।

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन



No comments