Breaking News

रोमन रेंस के 'भाई' को हराकर 40 साल के WWE रेसलर ने WrestleMania में इतिहास रचा, आंखों से बहे आंसू

रोमन रेंस के 'भाई' को हराकर 40 साल के WWE रेसलर ने  WrestleMania में इतिहास रचा, आंखों से बहे आंसू

WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 37) में सैथ रॉलिंस(Seth Rollins) को हराकर सिजेरो(Cesaro) ने बड़ी जीत हासिल की है। WrestleMania में सिजेरो ने पहली बार सिंगल मैच जीता है और ये बड़ी उपलब्धि उन्होंने हासिल की। जीत के बाद रिंग में काफी भावुक सिजेरो नजर आए। WWE यूनिवर्स ने भी सिजेरो को इस मैच में जबरदस्त तरीके से चीयर किया। लाइव ऑडियंस के सामने सिजेरो ने अपने स्विंग से सैथ रॉलिंस की हालत खराब कर दी थी।

WWE दिग्गज सैथ रॉलिंस को मिली करारी हार

WWE सुपरस्टार सिजेरो ने इस मैच में फैंस का दिल एक बार फिर जीत लिया। इस मैच में सिजेरो पूरी तरह सैथ ऱॉलिंस के ऊपर हावी रहे थे। रॉलिंस ने कई बार वापसी की कोशिश की लेकिन सिजेरो ने अपने तगड़े मूव्स ने उन्हें धराशाई कर दिया। सिजेरो ने इस मैच में सैथ रॉलिंस को कई अच्छे मूव्स देकर ये बता दिया कि वो रिंग में जबरदस्त परफॉर्मेंस दे सकते हैं।

मैच के अंत में सैथ रॉलिंस कर्ब स्टॉम्प देने सिजेरो को गए थे लेकिन उन्होंने पलटवार करते हुए अनोखा ही स्विंग रॉलिंस को दे दिया था। सिजेरो ने फैंस की इच्छा पूरी करते हुए एक बार फिर रॉलिंस को सिजेरो स्विंग दे दिया है और यह स्विंग 23 बार उन्होंने दिया। इसके बाद सैथ रॉलिंस की हालत खराब हो गई थी। सिजेरो ने आसानी से अपना फिनिशर सैथ रॉलिंस को लगाया और पिन करते हुए इस मैच को आसानी से जीत लिया।

सिजेरो के लिए ये जीत बहुत बड़ी है क्योंकि सिंगल सुपरस्टार के रूप में हमेशा उन्हें पुश देने की मांग रही है। WrestleMania जैसे मेगा इवेंट में इस जीत से सिजेरो को बहुत फायदा होगा। अब ऐसा लग रहा है कि WWE उन्हें आगे जाकर लंबा पुश देगा। सैथ रॉलिंस के साथ इस फ्यूड से सिजेरो को काफी फायदा हुआ है और ये जीत उनके करियर की सबसे बड़ी जीत है।





ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

No comments