Breaking News

भूलकर भी इन 5 आदतों वाली लड़कियों को न करें डेट!

भूलकर भी इन 5 आदतों वाली लड़कियों को न करें डेट!

लड़कों को अक्सर पहली नजर में ही लड़कियां पसंद आ जाती हैं और उन्हें डेट करने के बारे में सोचते हैं। लेकिन एक मजबूत रिश्ते के लिए कपल में प्यार होना बहुत जरूरी है। लड़कियों की खूबसूरती को देखकर वे उनकी तरफ आकर्षित हो जाते हैं लेकिन लड़कियों की कुछ आदतें ऐसी होती हैं जिन्हें लड़के बिल्कुल पसंद नहीं करते। ऐसे में उन्हें डेट करने से पहले उनके स्वभाव को जरूर जान लें। 

तो आइये जानते है की लड़को को किस तरह की लड़कियों तो डेट करने से बचना चाहिए..

चिढ़ाने वाली – अक्सर रिलेशनशिप की शुरूआत में तो चिढ़ाने वाली लड़कियां पसंद आती हैं लेकिन धीरे-धीरे गर्लफ्रैंड की इस आदत की वजह से लड़के परेशान हो जाते हैं। ऐसे में उन लड़कियों से बचना चाहिए जिन्हें चिढ़ाने की आदत हो।

मां की तरह बर्ताव – जब गर्लफ्रैंड भी मां जैसा व्यवहार करने लगे तो लड़के ऐसी लड़कियों को पसंद नहीं करते है। ऐसी लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ बच्चों की तरह व्यवहार करती हैं और बात-बात पर डांटने लगती हैं।

जुनूनी लड़कियां – कुछ लड़कियां बहुत ज्यादा जुनूनी होती हैं। ऐसी लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रैंड को लेकर बहुत पोसेसिव रहती हैं। वे हर समय उन्हें फोन और मैसेज करती रहती हैं। ऐसी लड़कियों से भी डेट करने से पहले दो बार सोच लेना चाहिए।

लालची – जो लड़कियां हमेशा तोहफे लेने और घूमने-फिरने के बारे में बात करे, ऐसी लड़कियों से भी दूर ही रहना चाहिए।

डिप्रेशन में रहने वाली – कुछ लड़कियों को छोटी-छोटी बात पर चिंता हो जाती है। जिस वजह से वे हमेशा परेशान रहती हैं। ऐसी लड़कियों के साथ लड़के कभी खुश नहीं रहते। ऐसे में डेट करने से पहले लड़की की इस आदत के बारे में भी जान लें।

No comments