Breaking News

शुक्र का उदय, 61 दिन तक इन राशियों की किस्मत रहेगी बुलंद

शुक्र का उदय, 61 दिन तक इन राशियों की किस्मत रहेगी बुलंद

सुखों के प्रदाता शुक्र देव का 18 अप्रैल को मेष राशि में उदय हो गया है. शुक्र अगले 61 दिन तक अस्त नहीं होंगे. शुक्र के उदय होने से सभी शुभ कार्य पुन: शुरू किए जा सकेंगे. विवाह, सगाई, गृह प्रवेश समेत मांगलिक कार्य किए जा सकेंगे. शुक्र उदय के बाद विवाह का पहला शुभ मुहूर्त 24 अप्रैल को आ रही है. आइए जानते हैं इसका सभी राशियों के जातकों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा.

मेष- शुक्र के उदय होने से मेष राशि के जातक आर्थिक मोर्च पर मजबूत होंगे. रुपए-पैसे के मामले में लाभ होगा धन लाभ होगा. विवाह के योग भी बनेंगे.

वृष- वृष राशि में घर या वाहन खरीदने का योग बनेगा. पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. रोजगार के नए अवसर प्राप्त होंगे शुक्र का उदय आपके लिए लाभदायक होगा.

मिथुन- कपल्स के लिए शुक्र का उदय होना बेहद फलदायी रहेगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. हालांकि थोड़े खर्चे भी बढ़ेंगे. पढ़ाई-लिखाई में जुटे लोगों को फायदा होगा.

कर्क- कर्क राशि वालों के लिए नया काम शुरू करने का सही वक्त आ गया है. इस दौरान किसी काम में निवेश करने से आपको लाभ मिल सकता है. नौकरी के मामले में भी अच्छे अवसरों की प्राप्ति हो सकती है.

सिंह- नौकरी और व्यापार के मामले में सिंह राशि के जातकों को बड़ा फायदा हो सकता है. लंबे समय से चल रही दिक्कतों से राहत मिल सकती है. माता-पिता तुल्य लोगों से मदद मिल सकती है.

कन्या- कन्या राशि वाले शत्रुओं पर हावी रहेंगे. कोर्ट-कचहरी के मामले पक्ष में रहेंगे. हालांक रुपये-पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें और सेहत को लेकर भी सतर्क रहें.

तुला- तुला राशि के जातकों के लिए भी ये समय काफी अच्छा साबित हो सकता है. नौकरी-व्यापार में तरक्की मिलेगी. दांपत्य जीवन में मिठास आएगी. मान और सम्मान भी बढेगा.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के जातकों को सोच-समझकर फैसले लेने का समय है. जल्दबाजी में लिए गए निर्णय नुकसान देंगे. विवाह योग्य जातकों को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. अपने बात और व्यवहार पर नियंत्रण रखें.

धनु- लंबे समय से चले आ रहे रोगों से मुक्ति मिलेगी. यश, कीर्ति, पद और प्रतिष्ठा में लाभ हो सकता है. दापंत्य जीवन खुशहाल रहेगा और धन के मामले में स्थिति मजबूत रहेगी.

मकर- शुक्र के उदय होने से जरूरी कार्यों में सफलता मिलेगी. नया मकान या वाहन खरीदने के भी योग बनेंगे. इस दौरान किसी नए शख्स के जीवन में आने के योग भी बनेंगे.

कुंभ- नौकरी-व्यापार के मामले में स्थित अच्छी होगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. मांगलिक कार्यों या उत्सवों में शामिल हो सकते हैं, लेकिन थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.

मीन- पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा. परिवार के सदस्यों से मदद मिलेगी. रुपये-पैसे को लेकर लाभ की स्थिति बन रही है. हालांकि सेहत को लेकर विशेष ध्यान रखने की जरूरत है.




ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments