Breaking News

होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर छात्रा ने दी जान, पिता को मैसेज कर बताया कारण

होटल की पांचवीं मंजिल से कूदकर छात्रा ने दी जान, पिता को मैसेज कर बताया कारण

नोएडा के सेक्टर 121 के एक ओयो होटल की पांचवी मंजिल से कूदकर एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली है. नोएडा के थाना फेज 3 क्षेत्र में पुलिस को खबर मिली थी कि होटल की पांचवीं मंजिल से एक लड़की ने कूदकर अपनी जान दे दी है. छात्रा दिल्ली की रहने वाली है और उसने अपनी मौत से पहले अपने पिता को मोबाइल पर एक मैसेज भी भेजा था, जिसमें उसने लिखा था कि एक रोबिन नाम का युवक उसे बेहद परेशान कर रहा है, जिसके चलते मजबूरन वो मौत को गले लगा रही है.

दिल्ली के मयूर विहार कॉलोनी की रहने वाली 20 साल की छात्रा कुमारी शेफाली मंगलवार को नोएडा के सेक्टर-121 में मौजूद टाउन हाउस ओयो होटल में आकर रुकी थी. छात्रा ने मंगलवार शाम को अपने होटल के कमरे की पांचवी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला यानी अबेटमेंट टू सुसाइड का केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

नोएडा पुलिस ने छात्रा का मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया है, और लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, आत्महत्या करने से पहले छात्रा ने अपने पिता को मोबाइल फोन पर एक मैसेज भेजा था. जिसमें उसने लिखा है कि ’दिल्ली का रहने वाला युवक रोबिन उसे परेशान कर रहा है, इस लड़के के उत्पीड़न से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रही है.' अभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

 




ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments