Breaking News

हिमाचल: लड़की को फोन पर भेजता था अश्लील मैसेज, बीच बाजार युवक की कर दी चप्पलों से पिटाई

हिमाचल: लड़की को फोन पर भेजता था अश्लील मैसेज, बीच बाजार युवक की कर दी चप्पलों से पिटाई

हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में एक युवती को अश्लील मैसेज भेजना एक युवक को महंगा पड़ गया। वहीं कई युवकों और युवती ने आरोपी युवक की पिटाई कर दी। वहीं यह घटना सब्जी मंडी के पास की है जिसका अब वीडियो वायरल हुआ है, इसमें एक युवती चप्पल से एक युवक की पिटाई कर रही है।

वहीं इस युवती का आरोप है कि दुकानदार पिछले कुछ दिनों से आरोपी युवक उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज रहा था। जब वह बस से आती-जाती थी तो उसको घेर कर उसे अकेले में मिलने के लिए भी कहता था। वहीं युवक की मारपीट और महिला की आवाज सुनकर आसपास के सभी दुकानदार इकठ्ठे हो गए और युवती व दुकानदारों ने उक्त युवक को जूतों व चप्पल से पीट डाला। वहीं यह मामला बढ़ता देख वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने मामले की जानकारी पुलिस चौकी ऊना को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

वहीं इस घटना के आरोपी को माफी मांगने के बावजूद पुलिस अपने साथ ले गई। वहीं अब इस मामले की जांच चल रही है। वहीं युवती का कहना है कि दुकानदार काफी दिनों से मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेज कर उसे परेशान कर रहा था। काफी बार समझाने के बाद भी जब युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया, तो मजबूरन ऐसा कदम उठाना पड़ा। माफी मांगने के बावजूद पुलिस युवक को अपने साथ महिला थाना ले गई, जहां पर समझौता हुआ है। युवती द्वारा इस संबंध में कोई भी शिकायत पुलिस को नहीं सौंपी गई है लिहाजा युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

No comments