Breaking News

दिन में अकेली रहती हैं आप तो खबर आपके लिए है.... जयपुर में कई केस आ चुके सामने

दिन में अकेली रहती हैं आप तो खबर आपके लिए है.... जयपुर में कई केस आ चुके सामने

मानसरोवर थाना क्षेत्र में #Criminal बदमाशों ने आतंक मचा दिया। घर में घुसकर #Rape महिलाओं को पीटा और रेप करने की कोशिश की। राहगीर को पीटा और उससे रुपए छीने। वहीं एक कार सवार को बुरी तरह से पीटा और कार तोड़ दी। तीनों केस मानसरोवर पुलिस ने दर्ज किए हैं और तीनों ही केस मे मारपीट करने वाले बदमाश अज्ञात है। इस तरह की घटनाओं के बाद से लोगों में दहशत का माहौल है।

दस-पद्रह लड़के घर में घुसे, रेप करने की कोशिश की, बच्चे को फर्श पर फेंका
मानसरोवर के कावेरी पथ में रहने वाली दो महिलाओं ने #Jaipur-police मानसरोवर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है कि दो महिलाएं घर में थीं। इसी दौरान #After-noon दोपहर के समय दस से पंद्रह लड़के बिना पूछे घर में घुस आए। उन्होनें घर में तोड़फोड़ कर दी। टीवी, फ्रीज तोड़ दिया। अलमारी तोड़ दी। दोनो महिलाओं ने रोकने की कोशिश की तो लड़कों ने उनको बंधक बनाया और रेप करने की कोशिश की। इस दौरान एक महिला का ग्यारह महीने का बच्चा रोने लगा तो उसे भी फर्श पर फेंक दिया। इस चीख पुकार के बीच जब आसपास के लोग वहां आने लगे तो इस दौरान सभी बदमाश वहां से फरार हो गए। मामले की जांच एसएसआई मुकेश कुमार कर रहे हैं।

कार चालक को रोका, पीटा और कार तोड़ दी
उधर एक अन्य वारदात में मानसरोवर निवासी अंमित राजावत के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने बताया कि अंकित मांग्यावास के पास स्थित एक मैरिज गार्डन के पास से गुजर रहे थे। इसी दौरान तीन बदमाश वहां आ गए। उनके हाथ में डंडे थे। अंकित कुछ समझ पाता इससे पहले ही डंडों से कार के सभी शीशे तोड़ दिए और अंकित को भी पीटा। रुपए लूटने की कोशिश के दौरान जब अंकित ने चीख पुकार मचाई तो वे बदमाश वहां से फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है।

राहगीर को पीटा और लूटा
एक अन्य मामला सांगानेर निवासी सचिन सैनी ने दर्ज कराया है। सचिन ने बताया कि वह कावेरी पथ मानसरोवर से अपनी गाड़ी से गुजर रहा था। इसी दौरान दिन दहाड़े कुछ ल्रड़कों ने का रोक ली। उसके बाद कार मंे तोड़फोड़ करने की कोशिश की और बाहर निकालकर पीटा। उसके बाद जेब में रखे करीब तीन हजार रुपए लेकर फरार हो गए।

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments