Breaking News

कोई पत्नी ऐसा भी करती है जैसा इन्होंने किया, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

कोई पत्नी ऐसा भी करती है जैसा इन्होंने किया, पुलिस को करना पड़ा हस्तक्षेप

राजस्थान के बल्लभगढ़ कोटा से बिहार छपरा के लिए निकले पति पत्नी के बीच ट्रेन में लड़ाई क्या हो गई पत्नी बीच स्टेशन पर उतर गई। इधर उधर टहल रही महिला से जब पुलिस ने पूछताछ की तो उसने आपबीती सुनाई। बोली पति से झगड़ा होने के बाद स्टेशन पर उतर गई। महिला से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने परिजनों को जानकारी दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजन की महिला डेस्क ने काउंसलिंग की और समझा-बुझाकर सभी को रवाना किया।

राजस्थान टू बिहार

उन्नाव जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर एक महिला इधर-उधर घूम रही थी। शक के आधार पर पुलिस ने महिला से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान महिला ने अपना नाम सुनीता शर्मा पत्नी दीपक शर्मा निवासी राजीव गांधी कच्ची बस्ती गुमनपुरा रोझाला थाना बल्लभगढ़ कोटा राजस्थान बताया। पुलिस के अनुसार सुनीता ने बताया कि वह 03238 कोटा पटना से छपरा बिहार जा रहे थे। रास्ते में पति से नाराजगी होने के पर वह यहां उतर गई।

महिला कांस्टेबल का सराहनीय कार्य

महिला कांस्टेबल गुंजन मिश्रा ने सुनीता से पूछताछ की और पति को मोबाइल पर सूचना देकर जीआरपी उन्नाव बुलाया। सूचना पाकर रेलवे स्टेशन पहुंचे दीपक शर्मा और उनकी मां लीलावती देवी से भी पुलिस ने पूछताछ की। महिला कांस्टेबल गुंजन मिश्रा ने सुनीता के साथ पति और उसके उसकी सास को समझा-बुझाकर नियमानुसार महिला को पति व सास के सुपुर्द देकर रवाना किया जीआरपी द्वारा किए गए कार्य की लोगों ने प्रशंसा की।





ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments