Breaking News

मातम में बदली शादी की खुशियां! बेटी के कन्यादान से पहले ही माता-पिता ने छोड़ी दुनिया

मातम में बदली शादी की खुशियां! बेटी के कन्यादान से पहले ही माता-पिता ने छोड़ी दुनिया

कोरोना महामारी की वजह से यूपी के बरेली में एक एसोसिएट प्रोफेसर के घर में शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं. बेटी की शादी में बिजी प्रोफेसर की अचानक मौत से मातम पसरा हुआ है. प्रो. डॉ भारतेंदु शर्मा की बेटी की शादी 2 मई को होनी है, लेकिन उनकी मौत ने परिवार को अंदर तक तोड़ कर रख दिया है. हैरानी की बात तो ये है कि तीन दिन पहले ही उनकी पत्नी की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई थी. पत्नी की मौत के महज तीन दिन के भीतर ही प्रोफेसर भारतेंदु ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया. इस खबर से पूरे बरेली शहर में मातम का माहौल है. दोनों पति-पत्नी कोरोना से संक्रमित थे.

डॉ. भारतेंदु शर्मा बरेली के कॉमर्स डिपार्टमेंट में एसोसिएट प्रोफेसर थे. उनकी बेटी कनक की शादी 2 मई को होनी थी. पूरा परिवार शादी की तैयारियां खुशी के साथ कर रहा था. परिवार कोरोना नियमों के साथ गेस्ट को बुलाने की तैयारी कर रहा था. उन्होंने मेहमानों की लिस्ट भी बना ली थी. तैयारियों के बीच ही प्रोफेसर और उनकी पत्नी को कोरोना संक्रमण हो गया.

कोरोना संक्रमण की खबर के बाद शादी वाला परिवार एकदम उदास हो गया. तबीयत बिगड़ने के बाद प्रोफेसर की पत्नी अर्चना शर्मा की 7 अप्रैल को मौत हो गई. ये बात प्रोफेसर से छिपाकर रखी गई थी. परिवार अभी इस शोक से बाहर भी नहीं आ पाया था कि मजह तीन दिन के भीतर ही प्रोफेसर भारतेंदु ने भी कोरोना संक्रमण की वजह से दम तोड़ दिया.

इस तरह से कोरोना महामारी की वजह से एक हसते खेलते परिवार में शादी की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं. दो मई को बेटी के कन्यादान से पहले ही माता-पिता दोनों ही साथ छोड़कर चले गए. कपल के दो बेटे और दो बेटियों का माता-पिता के निधन के बाद रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वह इस बात को मान ही नहीं पा रहे हैं कि अब उनके माता-पिता उनके साथ नहीं हैं.

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments