Breaking News

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर मैरिज हॉल में बदतमीजी करने वाले डीएम सस्पेंड

कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन को लेकर मैरिज हॉल में बदतमीजी करने वाले डीएम सस्पेंड

पश्चिमी त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में शादी के दौरान लोगों से बदसलूकी करने वाले जिलाधिकारी शैलेश यादव पर गाज गिरी है. डीएम की बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है. मुख्यमंत्री बिप्लब देब के हस्तक्षेप के बाद डीएम को सस्पेंड किया गया. डीएम के खिलाफ बीजेपी विधायकों ने भी प्रदर्शन किया था.

डीएम शैलेश यादव की बदसलूकी का वीडियो वायरल डीएम शैलेश यादव ने पश्चिमी त्रिपुरा के एक मैरिज हॉल में छापेमारी की थी. मैरिज हॉल में एक शादी के दौरान वो पुलिस फोर्स के साथ यहां पहुंचे थे. इस दौरान डीएम शैलेश यादव ने लोगों से बदसलूकी की. साथ ही पुलिसकर्मियों ने लोगों पर डंडे भी बरसाए. पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है.

वायरल वीडियो में डीएम शैलेश यादव काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. इस दौरान वो पुलिसकर्मियों को फटकारते नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो पुलिसकर्मियों से दुल्हा-दुल्हन समेत पूरी भीड़ को हॉल से बाहर निकालने के लिए कहते हैं. इसके अलावा वो सभी लोगों के खिलाफ महामारी आपदा कानून के तहत मामला दर्ज करने को कहते हैं.

जमकर हुई आलोचना डीएम की बदसलूकी का वीडियो वायरल होने के बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. लोगों ने डीएम के रवैये के खिलाफ सवाल उठाने शुरू कर दिए. कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए शैलेश यादव के रवैये की निंदा की. यूजर्स ने यहां तक कहा कि प्रशासन को कार्रवाई के लिए सिर्फ आम लोग ही दिखते हैं, नेता नहीं.

मांगनी पड़ी माफी हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी शैलेश यादव ने माफी मांग ली है. उन्होंने अपनी सफाई में कहा कि उनका उद्देश्य किसी की भावना को आहत करना नहीं था. वहीं मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव ने मुख्य सचिव मनोज कुमार से घटना को लेकर रिपोर्ट तलब करने को कहा था.

No comments