Breaking News

धोनी के बल्ले से और छक्के देखने को मिलेंगे, पूर्व भारतीय खिलाड़ी की भविष्यवाणी

धोनी के बल्ले से और छक्के देखने को मिलेंगे, पूर्व भारतीय खिलाड़ी की भविष्यवाणी

पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने कहा कि एमएस धोनी (MS Dhoni) को बुधवार के मैच में कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) पर अपनी जीत में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए देखना अच्छा था। गावस्कर ने जोर देकर कहा कि धोनी इस फॉर्म के साथ तभी बेहतर हो सकते हैं जब उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सत्र में मध्यक्रम में बल्ले से खेल का समय मिलता रहे।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स पर कहा कि यह खास था और पूरा भारत धोनी को बैटिंग करते हुए देखना पसंद करता है। उन्होंने कुछ स्पेशल पाया है। टूर्नामेंट में आगे वह जितनी ज्यादा बैटिंग करेंगे, उतने ज्यादा बेहतर होते चले जाएँगे। हम उनके बल्ले से और ज्यादा बाउंड्री और छक्के देख पाएँगे जब वह नम्बर चार और पांच पर बल्लेबाजी के लिए आएँगे।

सुनील गावस्कर का पूरा बयान

गावस्कर ने यह भी कहा कि धोनी ने स्थिति को बहुत अच्छी तरह से संभाला। उन्होंने महसूस किया कि रायडू, रैना या जडेजा से ज्यादा उन्हें गति बनाए रखने की जरूरत थी। एक पारी के उस छोटे से कैमियो के साथ उन्होंने यही किया। उन्होंने सुनिश्चित किया कि सीएसके तेज गति से अपना पैर नहीं हटाए।

गौरतलब है कि धोनी ने महज 8 गेंदों पर 17 रन बनाये, क्योंकि उन्होंने सुनिश्चित किया कि सीएसके ने मोईन अली के 12 गेंदों पर 25 रन बनाने के बाद जो गति हासिल की वह रुकनी नहीं चाहिए। वह रुतुराज गायकवाड़ के 64 रन के कारण भी गति बनी। माही उन्नीसवें ओवर में आउट हो गए लेकिन फाफ डू प्लेसी ने नाबाद 95 रन की पारी खेलते हुए चेन्नई का स्कोर 220 तक पहुंचा दिया।

बल्लेबाजी के बाद चेन्नई के लिए दीपक चाहर ने गेंदबाजी की जिम्मेदारी बखूबी निभाई और चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेज केकेआर को बैकफुट पर धकेल दिया। इससे चेन्नई की पकड़ और ज्यादा मजबूत हुई और अंत में उन्होंने मैच 18 रन से जीता।

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments