Breaking News

नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिलने से बेहद निराश थे जेसन रॉय, अब टीम में हुए शामिल

नीलामी में कोई खरीदार नहीं मिलने से बेहद निराश थे जेसन रॉय, अब टीम में हुए शामिल

इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीज़न के शुरू होने में अब 10 दिनों से भी कम का वक्त रह गया है. इस बीच फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ने अपनी टीम में बड़ा बदलाव किया है. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श ने निजी कारणों के चलते आईपीएल 2021 से हटने का फैसला लिया है. ऐसे में SRH ने उनकी जगह इंग्लैंड के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ जेसन रॉय को अपनी टीम में शामिल किया है.


रिपोर्ट के अनुसार, मार्श लंबे समय तक बायो बबल में नहीं रहना चाहते हैं और उन्होंने अपने इस फैसले की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और सनराइजर्स हैदराबाद को कुछ दिनों पहले दे दी थी. बीसीसीआई ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि मार्श ने निजी कारणों के चलते आईपीएल के इस सीजन के लिए खुद अनुपलब्ध बताया है. इसके अलावा बोर्ड ने हैदराबाद टीम में मार्श की जगह जेसन रॉय को शामिल करने की जानकारी दी.

ये भी पढ़े : IPL Match List 2021, 9 अप्रैल को शुरुआत और 30 मई को होगा फाइनल

रॉय को आईपीएल 2021 की नीलामी में नहीं मिला था कोई खरीदार बता दें कि आईपीएल 2021 की नीलामी में जेसन रॉय को कोई खरीदार नहीं मिला था. इससे रॉय काफी निराश हुए थे. रॉय ने 2017 में आईपीएल में अपना डेब्यू किया था. वह इस लीग में अब तक गुजरात लॉयंस और दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेल चुके हैं. आईपीएल से पहले रॉय ने भारत के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन किया था. ऐसे में उन्हें इस साल ज्यादा मौके मिल सकते हैं.

ये भी पढ़े : 50 ओवर के मैच में सबसे ज्यादा मेडन ओवर डालने वाले टॉप-4 गेंदबाज

रॉय का आईपीएल करियर टी20 इंटरनेशनल के 43 मैचों में 142.23 के स्ट्राइक रेट से 1034 रन बनाने वाले जेसन रॉय के नाम आईपीएल के आठ मैचों में 133.58 के स्ट्राइक रेट से 179 रन हैं. आईपीएल में उनके नाम एक अर्धशतक है.

No comments