Breaking News

IPL 2021: गांगुली ने इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को बताया, टीम इंडिया के निडर बल्लेबाज


ILP 2021: गांगुली ने इन 2 भारतीय खिलाड़ियों को बताया, टीम इंडिया के निडर बल्लेबाज

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने टीम इंडिया के दो धुरंधर खिलाड़ी ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की है. सौरव गांगुली ने इन दोनों ही भारतीय बल्लेबाजों मे निडर बताते हुए उनके खेल की सराहना की है. सौरव गांगुली का मानना है कि पांड्या और पंत को उनके जीवन में मिले अनुभव ने उन्हें बेखौफ बना दिया है. सौरव गांगुली ने कहा कि ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो पहले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में आने से पहले ही तैयार थे.
सौरव गांगुली हुए पंत और पांड्या की बल्लेबाजी के मुरीद

सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ी बात कही है. अपने एक इंटरव्यू में सौरव गांगुली ने कहा हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने जब अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एंट्री की तब वो लोग हर चुनौती का सामना करने के लिए पहले से तैयार थे.

सौरव गांगुली ने यहां तक कहा कि मौजूदा भारतीय टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो मानसिक तौर पर पूरी तरह से मजबूत हैं. सौरव गांगुली ने हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत दोनों ही खिलाड़ियों को निडर होने के साथ-साथ मैच विनर भी बताया.

आक्रामक बल्लेबाज हैं पंत और पांड्या

सौरव गांगुली इसस पहले भी कई बार ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या के खेल की तारीफ कर चुके हैं. लेकिन इस बार सौरव गांगुली ने बताया कि आखिर ये दोनों क्यों निडर हैं. दोनों ही खिलाड़ियों की बात करें तो हार्दिक पांड्या की गिनती आज विश्व के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में होती है. वर्षों से भारतीय टीम को एक तेज गेंदबाज के तौर पर जिस ऑलराउंडर की तलाश थी वह हार्दिक पांड्या के रूप में पूरी हो गई हैं.

सौरव गांगुली के चहेते खिलाड़ियों में से एक ऋषभ पंत भी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने बहुत कम समय में ही क्रिकेट की दुनिया में अपना जलवा बिखेर दिया है. पंत कई बार भारतीय टीम के लिए मैच जिताउ पारी खेल चुके हैं.
सौरव गांगुली ने बदली भारतीय क्रिकेट की तस्वीर

हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों की तारीफ में कसीदे पढ़ने वाले सौरव गांगुली आज भले ही टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों को मानसिक तौर पर मजबूत बता रहे हों, लेकिन सच तो यही है कि इसके पीछे उन्हीं का हाथ है.

सौरव गांगुली ने अपने कप्तान रहते हुए भारतीय टीम को आक्रामक क्रिकेट खेलना सिखाया, सिर्फ इतना ही नहीं टीम दादा हमेशा उन खिलाड़ियों का सपोर्ट करते थे जो प्रतिभावान थे.

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments