Breaking News

IPL 2021: सिराज ने तोड़ा सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड, बिजली से तेज गेंद डाल रचा इतिहास, देखें टॉप 5 लिस्ट

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन! ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन ये भी पढ़े : Points table IPL 2021: आईपीएल सीज़न 14 पर्पल कैप, ऑरेंज कैप होल्डर लिस्ट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2021 का 19वां मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है। दोनों टीमों में दो-दो बदलाव हुए हैं।

सीएसके ने मोइन अली और लुंगी एनगिडी की जगह ड्वेन ब्रावो और इमरान ताहिर को खिलाया है, वहीं आरसीबी ने केन रिचर्डसन और शहबाज अहमद की जगह डेनियल क्रिस्चन और नवदीप सैनी को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम को प्लेसिस और गायकवाड की ओपनिंग जोड़ी ने सधी हुई शुरुआत दिलाई।

गायकवाड ने 25 गेंद पर 4 चौका और 1 छक्का जड़ते हुए 33 रन जबकि प्लेसिस ने 41 गेंद पर 5 चौके और एक छक्का जड़ते हुए 50 रन की पारी खेली। 10वें ओवर में युजवेंद्र चहल ने गायकवाड (33) को आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा।.तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रैना ने हर्षल पटेल की गेंद पर आउट होने से पहले 3 छक्के उड़ाते हुए 18 गेंद पर 24 रन बनाये।
RCB के प्रमुख गेंदबाज मो सिराज ने एक शानदार रिकॉर्ड इस दौरान अपने नाम कर लिया। मैच के दौरान सिराज आईपीएल 2021 की सबसे तेज फेंकी कीर्तिमान स्थापित कर दिया। सिराज ने मैच के दौरान 147.67 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद फेंकी। इससे पहले ये रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के पेट कमिंस के नाम था जिन्होंने 146.71 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ़्तार से गेंद फेंकी।

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments