Breaking News

IPL 2021: रोहित शर्मा की बड़ी गलती मुंबई के लिए पड़ी भारी, पंजाब के खिलाफ मिली 9 विकेट से हार

IPL 2021: रोहित शर्मा की बड़ी गलती मुंबई के लिए पड़ी भारी, पंजाब के खिलाफ मिली 9 विकेट से हार

आईपीएल 2021 का 17वां मुकाबला पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। मैच में पंजाब ने पहले टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच के दौरान मुंबई इंडियंस की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 131 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी पंजाब की 17.4 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर ली। मैच में रोहित शर्मा ने पूरी गलती की लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके।

मुंबई की बल्लेबाजी फिर हुई फेल मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी प्रदर्शन पर नजर डालें तो टीम के ओपनर बल्लेबाज और विकेटकीपर डिकॉक एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करने में फेल हुए। वहीं ईशान किशन भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए। टीम के लिए हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन भी बेहद खराब रहा। वहीं क्रुणाल पांड्या भी इस मैच में बल्लेबाजी करने में फेल हुए। मुकाबले में मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा से अच्छी बल्लेबाजी देखने को मिली।

पंजाब के गेंदबाजों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो मोहम्मद शमी और रवि बिश्नोई को मुकाबले में दो-दो विकेट मिले इन दोनों के बाजू ने चार चार ओवर गेंदबाजी की और 21 21 रन खर्च किए अक्षदीप सिंह और दीपक हुडा को इस मैच में एक-एक विकेट मिला।

पंजाब ने हासिल की शानदार जीत 
पंजाब की गेंदबाजी प्रदर्शन पर नजर डालें तो टीम के कप्तान केएल राहुल ने जबरदस्त बल्लेबाजी प्रदर्शन का नजारा पेश किया और 52 गेंद पर 60 रनों की पारी खेली। वहीं टीम के टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करने उतरे क्रिस गेल ने 35 गेंद पर 40 रन बनाकर टीम को जीत तक पहुंचाया। मयंक अग्रवाल के बल्ले से 20 गेंद पर 25 रन निकले।

मुंबई के गेंदबाजों के प्रदर्शन पर नजर डालें तो मुकाबले में राहुल चाहर 4 ओवर में 19 रन खर्च करके 1 विकेट झटके बाकी मुंबई के किसी गेंदबाज को विकेट नहीं मिला। मुकाबले में जयंत यादव ने मुकाबले में 4 ओवर में 20 रन खर्च किए, हालांकि उन्हे कोई विकेट नहीं मिला।

मुंबई इंडियंस की बड़ी गलती मैच में मुंबई इंडियंस के मध्यक्रम के बल्लेबाज एक बार फिर फेल हुए, मुंबई इंडियंस के लिए यह पहली बार नहीं था, जो उनका मध्यक्रम फेक हुआ हो। इस सीजन पिछले कई मैचों में टीम के खिलाड़ियों से खराब प्रदर्शन देखने को मिला। टीम के पास सौरभ तिवारी उपलब्ध हैं जो की मौका मिलने पर असरदार साबित हो सकते हैं। वहीं डिकॉक भी लगातार फेल हो रहें हैं, जबकि पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन करने वाले क्रिस लिन को फिर मौका नहीं दिया गया।

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments