Breaking News

IPL 2021: मोहम्मद अजहरुद्दीन ने IPL से पहले की छक्कों की बारिश, मैदान में बने सुपरमैन, अहमद फरजील ने मचाया गदर

IPL 2021: मोहम्मद अजहरुद्दीन ने IPL से पहले की छक्कों की बारिश, मैदान में बने सुपरमैन, अहमद फरजील ने मचाया गदर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने केरल के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन को 20 लाख रुपये में खरीद अपनी टीम से जोड़ा है। अजहरुद्दीन दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। अजहरुद्दीन शानदार बल्लेबाज हैं होने के साथ साथ चपल विकेटकीपर भी हैं।

एक लोकल टी20 मैच में अजहरुद्दीन ने ऐसी विकेटकीपिंग और बल्लेबाजी की स्किल्स दिखाई है जिसे देखकर आप भी दं,ग रह जाएंगे। केरल में खेले जा रहे केसीए प्रेसिडेंट्स कप टी20 में अजहरुद्दीन ने एक रनआउट करने के लिए स्टंप्स के ऊपर से छलांग लगाई और बल्लेबाजी में भी शानदार प्रदर्श करते हुए तूफानी पारी खेली।





ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब


सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट में दूसरी सबसे तेज सेंचुरी लगाने वाले मोहम्मद अजहरुद्दीन की आईपीएल 2021 ऑ,क्शन से पहले से ही काफी चर्चा हो रही थी। मुंबई के खिलाफ उन्होंने 52 गेंद पर 137 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली थी। अजहरुद्दीन फील्डर का थ्रो पकड़ने के लिए स्टंप्स के ऊपर से कूदे और हवा में ही गेंद कैप्टर करके स्टंप्स पर दे मारी।

इसके अलावा उन्होंने इस मैच में बल्लेबाजी में भी जौहर दिखाते हुए महज 43 गेंद पर 69 रनों की पारी खेली। अजहरुद्दीन ने अपनी पारी में 43 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 4 छक्के जड़े। केरल टास्कर्स की तरफ से अहमद फर्जीन ने सबसे अधिक 4 विकेट हासिल किये।



No comments