Breaking News

IPL 2021: MI पर बोझ बन रहे ये खिलाड़ी, 5 मैचो से खराब प्रदर्शन है जारी

एक, दो नहीं, पूरे 5 मैच. लेकिन एक मैच में भी मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले भाईयों की जोड़ी का कमाल नहीं दिखा. न बल्ले से और न ही गेंद से उस हद तक. एक की छोड़िए दोनों की बात करते हैं. सिर्फ 7 गेंदों में पंजाब किंग्स के खिलाफ इनका खेल निपट गया. हम यहां जिन भाईयों की बात कर रहे हैं, उनके बारे में आप समझ गए होंगे. जी हां, पंड्या ब्रदर्स. बड़े मियां क्रुणाल पंड्या और छोटे वाले हार्दिक पंड्या. नाम बड़े हैं पर IPL 2021 में इनके दर्शन छोटे दिख रहे हैं.  पूरा हाल बयां करें उससे पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ इन दोनों भाईयों के खेल पर एक नजर डाल लीजिए. सबसे पहले क्रीज पर आए छोटे वाले यानी हार्दिक पंड्या. 4 गेंद खेले, सिर्फ 1 रन बनाया और अर्शदीप पर गेंद पर इनका काम तमाम हो गया. हार्दिक गए तो क्रुणाल पंड्या क्रीज पर आए. 3 गेंदों पर 3 रन बनाया पर उसके बाद इनका खेल भी शमी ने खत्म कर दिया. इस तरह दोनों भाईयों ने मिलकर 7 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 4 रन बनाए, जो कि कहीं से भी IPL के मिजाज से मेल खाने वाला खेल नहीं है.  5 मैचो से फ्लॉप हैं पंड्या बन्धु IPL 2021: मुंबई इंडियंस पर बोझ बन रहे ये खिलाड़ी, 5 मैचो से खराब प्रदर्शन है जारी 2  खैर ये तो हुई एक मैच की बात. अब जरा अब तक खेले 5 मुकाबलों के आंकड़े पर भी गौर कर लीजिए. दोनों भाई मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन के सभी 5 मैचों में खेले हैं. हार्दिक ने 5 मैचों में 7.20 की औसत से सिर्फ 36 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर केवल 15 रन का रहा है. जबकि उन्होंने इन 5 मैचों में 5 बाउंड्रीज यानी चौके ही जड़े हैं. बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की भी हालत जुदा नहीं है. उनका भी बेस्ट स्कोर हार्दिक की ही तरह केवल 15 रन ही है. क्रुणाल ने 5 मैचों में 7.25 की औसत से 29 रन बनाए हैं. और उन्होंने 4 चौके जड़े हैं.  फिर भी रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस हैं मेहरबान IPL 2021: मुंबई इंडियंस पर बोझ बन रहे ये खिलाड़ी, 5 मैचो से खराब प्रदर्शन है जारी 3  कहने को दोनों भाई ऑलराउंडर हैं. मैच विनर हैं. लेकिन पहले 5 मैचों में एक में भी इनका पराक्रम नहीं दिखा है. हार्दिक पंड्या तो गेंदबाजी भी नहीं कर रहे. मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट की ओर से इस बारे में सिर्फ इतना कहा जा रहा है कि वो बहुत जल्दी गेंदबाजी करते दिखेंगे. सवाल है कि जब ये दोनों भाई बेहतर नहीं खेल पा रहे तो इन पर इतनी मेहरबानी क्यों. क्यों नहीं बेंच की शोभा बढ़ा रहे दूसरे खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है. इस पर अगर टीम मैनेजमेंट जल्दी कोई फैसला नहीं करता. और अगर यही हाल रहा तो आगे चलकर मुंबई इंडियंस की मुसीबते बढ़ सकती है.

एक, दो नहीं, पूरे 5 मैच. लेकिन एक मैच में भी मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले भाईयों की जोड़ी का कमाल नहीं दिखा. न बल्ले से और न ही गेंद से उस हद तक. एक की छोड़िए दोनों की बात करते हैं. सिर्फ 7 गेंदों में पंजाब किंग्स के खिलाफ इनका खेल निपट गया. हम यहां जिन भाईयों की बात कर रहे हैं, उनके बारे में आप समझ गए होंगे. जी हां, पंड्या ब्रदर्स. बड़े मियां क्रुणाल पंड्या और छोटे वाले हार्दिक पंड्या. नाम बड़े हैं पर IPL 2021 में इनके दर्शन छोटे दिख रहे हैं.

पूरा हाल बयां करें उससे पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ इन दोनों भाईयों के खेल पर एक नजर डाल लीजिए. सबसे पहले क्रीज पर आए छोटे वाले यानी हार्दिक पंड्या. 4 गेंद खेले, सिर्फ 1 रन बनाया और अर्शदीप पर गेंद पर इनका काम तमाम हो गया. हार्दिक गए तो क्रुणाल पंड्या क्रीज पर आए. 3 गेंदों पर 3 रन बनाया पर उसके बाद इनका खेल भी शमी ने खत्म कर दिया. इस तरह दोनों भाईयों ने मिलकर 7 गेंदों का सामना किया और सिर्फ 4 रन बनाए, जो कि कहीं से भी IPL के मिजाज से मेल खाने वाला खेल नहीं है.

5 मैचो से फ्लॉप हैं पंड्या बन्धु

खैर ये तो हुई एक मैच की बात. अब जरा अब तक खेले 5 मुकाबलों के आंकड़े पर भी गौर कर लीजिए. दोनों भाई मुंबई इंडियंस के लिए इस सीजन के सभी 5 मैचों में खेले हैं. हार्दिक ने 5 मैचों में 7.20 की औसत से सिर्फ 36 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर केवल 15 रन का रहा है. जबकि उन्होंने इन 5 मैचों में 5 बाउंड्रीज यानी चौके ही जड़े हैं. बड़े भाई क्रुणाल पंड्या की भी हालत जुदा नहीं है. उनका भी बेस्ट स्कोर हार्दिक की ही तरह केवल 15 रन ही है. क्रुणाल ने 5 मैचों में 7.25 की औसत से 29 रन बनाए हैं. और उन्होंने 4 चौके जड़े हैं.

फिर भी रोहित शर्मा और मुंबई इंडियंस हैं मेहरबान

कहने को दोनों भाई ऑलराउंडर हैं. मैच विनर हैं. लेकिन पहले 5 मैचों में एक में भी इनका पराक्रम नहीं दिखा है. हार्दिक पंड्या तो गेंदबाजी भी नहीं कर रहे. मुंबई इंडियंस के मैनेजमेंट की ओर से इस बारे में सिर्फ इतना कहा जा रहा है कि वो बहुत जल्दी गेंदबाजी करते दिखेंगे. सवाल है कि जब ये दोनों भाई बेहतर नहीं खेल पा रहे तो इन पर इतनी मेहरबानी क्यों. क्यों नहीं बेंच की शोभा बढ़ा रहे दूसरे खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है. इस पर अगर टीम मैनेजमेंट जल्दी कोई फैसला नहीं करता. और अगर यही हाल रहा तो आगे चलकर मुंबई इंडियंस की मुसीबते बढ़ सकती है.

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments