Breaking News

IPL 2021: शाहबाज अहमद-सिराज ने हैदराबाद के जबड़े से छिनी जीत, RCB ने पॉइंट टेबल में किया बड़ा उलटफेर

IPL 2021: शाहबाज अहमद-सिराज ने हैदराबाद के जबड़े से छिनी जीत, RCB ने पॉइंट टेबल में किया बड़ा उलटफेर

पिछले साल यूएई में खेले गए एक आईपीएल मैच में केकेआर के खिलाफ मो,हम्मद सिराज ने लगातार 2 ओवर मेडन फेंककर एक विश्व की,र्तिमान अपने नाम किया था. आज करीब 6 महीने बाद सिराज ने हैदराबाद के खिलाफ इस रिकॉर्ड को फिर से बनाने के करीब आकर चूक गए.

सिराज ने हैदराबाद के खिलाफ पहली 11 गेंदो पर बल्लेबाजों को एक भी रन नहीं बनाने दिया. उन्होने ऋ,द्धिमान साहा के सामने पूरा ओवर मेडन डाला. इसके बाद अगले ओवर की दूसरी गेंद पर पवेलियन भेज दिया.

सिराज ने अपने पहले दो ओवर में केवल 2 रन खर्च करते हुए 1 विकेट हासिल किया. सिराज की घा’तक गेंदबाजी के चलते हैदराबाद की टीम 3 ओवर में 14 रन बनाकर संघर्ष कर रही थी. इससे पहले आरसीबी ने टॉस गंवाने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 149 रन बनाए. 

टीम के लिए ग्लैन मैक्सवेल ने सबसे ज्यादा 59 और कोहली ने 33 रनों का योगदान किया. हैदराबाद के लिए हो,ल्डर ने 3 और राशिद खान ने 2 विकेट अर्जित किए.

लक्ष्य का पीछे करने उतरी हैदराबाद की टीम की तरफ से वार्नर ने 54 और मनीष पांडे ने 38 रन बनाये. लेकिन इसके बाद RCB के गेंदबाज शाहबाज अहमद ने मोर्चा संभाला और तीन विकेट हासिल कर हैदरबाद की टीम को जीत डे दूर कर दिया. शाहबाज अहमद ने 2 ओवर में 7 रन देकर 3 विकेट जबकि सिराज ने 25 रन देकर 2 विकेट हासिल किये. RCB अब पॉइंट टेबल में पहले पायदान पर आ गयी है.

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments