Breaking News

IPL 2021: संजू सैमसन ने अपने शतक और टीम की हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

संजू सैमसन ने अपने शतक और टीम की हार के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अकेले धमाकेदार शतक जड़ते हुए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मैच में जान फूंक दी और टीम को जीत के बेहद करीब लेकर गए। हालांकि अंत में राजस्थान की टीम को 4 रन से पराजय मिली लेकिन सैमसन ने बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया। मैच के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया और उन्होंने अपनी इस पारी को लेकर प्रतिक्रिया भी दी।

मुकाबले के बाद रॉयल्स के कप्तान ने कहा कि मुझे लगता है कि पारी का दूसरा हिस्सा मेरा अब तक का बेस्ट रहा है। अपना समय लिया और गेंदबाजों का सम्मान किया, जबकि पहले भाग में मैं इसे बहुत अच्छा नहीं कर रहा था। मैंने सिंगल लिया और एक लय में आ गया और फिर मैंने दूसरे हाफ में अपने शॉट्स खेलना शुरू किया। मैं अपने शॉट्स का आनंद लेता हूं लेकिन उन शॉट्स को खेलने के बाद मैं वर्तमान में वापस आता हूं। यह स्वचालित रूप से होता है, जब मैं अपने कौशल पर ध्यान केंद्रित करता हूं और गेंद को देखता हूं और प्रतिक्रिया करता हूं। कभी-कभी मैं अपना विकेट भी गंवा देता हूं, इसलिए मैं उसी तरह खेलता हूं।

सैमसन ने यह भी कहा कि ईमानदारी से कहूँ तो यह मेरी प्रोसेस पर भरोसा करने के बारे में है, और मैंने ऐसा किया, और यह आज रात को यह आया। सिक्का वास्तव में अच्छा लग रहा था इसलिए मैंने इसे जेब में रखा, रेफरी से पूछा कि क्या मेरे पास हो सकता है, लेकिन उन्होंने कहा नहीं।

गौरतलब है कि पंजाब की टीम ने पहले खेलते हुए 221 रन का बड़ा स्कोर बनाया जिसमें केएल राहुल के 91 रन शामिल रहे। इसके बाद शुरुआती विकेट गंवाने वाली राजस्थान की टीम के लिए संजू सैमसन ने धुआंधार पारी खेलते हुए अकेले मैच को करीब लेकर गए। अंत में 5 रन की दरकार थी और उस अंतिम गेंद पर ही सैमसन 119 रन बनाकर आउट हो गए।

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments