Breaking News

IPL 2021: जीत के बाद मुंबई इंडियंस पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप, सोशल मीडिया पर निकला फैंस का गुस्सा

IPL 2021: जीत के बाद मुंबई इंडियंस पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोप, सोशल मीडिया पर निकला फैंस का गुस्सा

मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राउडर्स (KKR) के बीच आईपीएल 2021 (IPL 2021) का 5वां मुकाबला खेला गया था. इस मैच में टॉस जीतकर केकेआर के कप्तान इयोन मॉर्गन ने पहले गेंदबाजी का फैसला करते हुए रोहित शर्मा  को बल्लेबाजी का मौका दिया था. पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम 10 विकेट के नुकसान पर सिर्फ 152 रन बना पाई थी. जिसके पीछा करने उतरी कोलकाता टीम अच्छी शुरूआत के बाद भी 10 रन से हार गई. ऐसे में मुंबई पर फिक्सिंग के आरोप तेजी से लग रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव के अलावा कप्तान के भी बल्ले से नहीं निकले लंबे शॉट्स

दरअसल अच्छी शुरूआत के बाद भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आखिरी के 5 ओवरों में सिर्फ विकेट गंवाए ज्यादा कुछ रन नहीं बटोरे. रोहित शर्मा की टीम से सिर्फ सूर्यकुमार यादव का ur बल्ला चला. उन्होंने 36 गेंद में 57 रन की पारी खेली. जबकि शुरूआत से 15 ओवर तक बल्लेबाजी करने के बाद भी टीम के कप्तान सिंगल और डबल से ही कमा चलाते रहे और आखिर में 43 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. मैच खत्म होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर हैश टैग फिक्सिंग (#fixing) ट्रेंड कर रहा है.

रोहित शर्मा की टीम Mumbai Indians पर लगे रहे मैच फिक्सिंग के आरोप

विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए मशहूर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से सिर्फ 3 चौके और 1 छक्का निकला. जिसे लेकर अब लोग सोशल मीडिया पर भी हैरानी जता रहे हैं. आखिरी के 5 ओवर में मुंबई ने 5 विकेट खो दिए थे. जिसे देख फैंस को भी यकीन नहीं हो रहा है और मुंबई को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. 10 रन से मुंबई ने मुकाबले को भले ही जीत लिया है. लेकिन फैंस का दिल नहीं जीत सकी है. जिस तरह आखिर में टीम खराब प्रदर्शन किया उसे लेकर फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट रहा है और लोगों का कहना है कि मैच पूरी तरह से फिक्स था.

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन

ये भी पढ़े : सूरत के व्यापारी ने अपनी 2 माह की बेटी के लिए चांद पर खरीदी जमीन!

ये भी पढ़े :  LIC का नया प्लान: बेटी के लिए जमा करें केवल 150 रुपए, कन्यादान पर मिलेंगे 22 लाख रुपए

ये भी पढ़े : बेटी का सुहाग बचाने आगे आई मां, सास ने किडनी देकर दामाद को दिया नया जीवन

No comments