Breaking News

IPL 2021: फैन्स से पूछा गया ऋषभ पंत कप्तानी का दबाव झेल पाएंगे या नहीं, मिला ये जवाब

IPL 2021: फैन्स से पूछा गया ऋषभ पंत कप्तानी का दबाव झेल पाएंगे या नहीं, मिला ये जवाब

ऋषभ पंत, भारतीय क्रिकेट का वो युवा चेहरा जिसका नाम आज हर किसी की जुबान पर है. ऋषभ पंत को उनकी आक्रामक बल्लेबाजी के चलते आज विश्व क्रिकेट में नई पहचान मिल चुकी है. क्रिकेट के बड़े-बड़े दिग्गज ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के मुरीद हो चुके हैं. हाल ही में उन्हें अय्यर के चोटिल होने के चलते दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी सौपी गई.

एक वेबसाइट ने इसी मुद्दे पर एक ओपियनल पोल करते हुए फैन्स से पूछ कि क्या वह कप्तानी का दबाव झेल पाएंगे. फैन्स ने भी दिल खोलकर ऋषभ पंत के समर्थन में वोट किए.
70% फैन्स को ऋषभ पंत कप्तानी पर पूरा भरोसा

फैन्स से पूछा गया कि क्या इस साल IPL में ऋषभ पंत कप्तानी के दबाव के बीच अच्छी बैटिंग कर पाएंगे? इसके जवाब में हां पर 69.7% लोगों का वोट मिला। वहीं, 30.3% लोगों ने कहा कि पंत कप्तानी का दबाव नहीं झेल पाएंगे। दिल्ली की टीम 14वें सीजन में अपने अभियान की शुरुआत चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 10 अप्रैल को करेगी।

पंत के समर्थन में जिस तरह से लोगों ने वोटिंग की है उससे इतना तो साफ है कि लोग उन्हें कप्तान बनते हुए देखना चाहता हैं. ऋषभ पंत नें ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भी बेहतर बल्लेबाजी की थी. ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की मुख्य खासियत है उनका आक्रामकता. यही कारण है कि दिल्ली की टीम ने आईपीएल के लिए उन्हें अपना नया कप्तान चुना है.

ये भी पढ़े : Post office की इस स्कीम में पैसा करें दोगुना, मिलेंगे 2 लाख के 4 लाख रु

ये भी पढ़े :  IPL 2021 से पहले कैफ ने की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी इस बार IPL का खिताब

ये भी पढ़े : LIC: एक बार पैसा लगाकर जिदंगीभर मिलती रहेगी 8000 पेंशन


अय्यर के चोटिल होने पर मिली कप्तानी

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के दौरान दिल्ली के रेगुलर कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए थे। उन्हें डॉक्टर ने 4 महीने आराम करने को कहा है। इसके बाद टीम मैनेजमेंट ने ऋषभ पंत को कप्तान नियुक्त किया।

पंत फिलहाल अपने करियर के सबसे शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने तीनों फॉर्मेट (टेस्ट, वनडे, टी-20) की पिछली 15 पारियों में 736 रन बनाए हैं। इस दौरान एक शतक भी लगाया है। वे 2 बार नर्वस-90 का शिकार हुए हैं।

No comments